तेजस्वी ने उमर से पूछा पर्सनल सवाल तो भड़क गई रश्मि देसाई, मचा भारी बवाल
तेजस्वी ने उमर से पूछा पर्सनल सवाल तो भड़क गई रश्मि देसाई, मचा भारी बवाल
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का घर इन दिनों प्रतियोगियों के बीच जमकर जंग चल रही है। टिकट-टू-फिनाले दौड़ में आगे बढ़ने के लिए प्रतियोगी बहुत मेहनत कर रहे हैं। टास्क में सभी प्रतियोगी एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं टास्क की संचालक बनी राखी सावंत पर भी अनफेयर होने को लेकर प्रतियोगी प्रश्न उठा रहे हैं। 

वगु देवोलीना के कारण शो के बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर निशांत तथा प्रतीक आपस में बुरी तरह झड़ते हुए दिखाई दिए। निशांत चाहते थे कि प्रतीक टास्क में उनके लिए खेलें। मगर देवोलीना को सुरक्षित करने के चक्कर में प्रतीक देवोलीना संग खेले। प्रतीक की इस बात से निशांत बहुत दुखी हुए तथा उन्होंने बहुत गुस्सा दिखाया। उमर एवं रश्मि के रिलेशनशिप को लेकर पिछले कई दिनों से प्रश्न उठाए जा रहे हैं। पिछले दिन के एपिसोड में राखी सावंत उमर से रश्मि संग उनके रिलेशनशिप पर बात करती हुई दिखाई दी। राखी ने उमर से पूछा कि क्या वो रश्मि को लाइक करते हैं। इसपर उमर ने कहा कि हां वो पसंद करते हैं। मगर वो बाहर जाकर देखेंगे। वो ऐसे किसी को आई लव यू नहीं बोलते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही तेजस्वी ने उमर से पूछा था कि क्या वो बाहर जाकर रश्मि को डेट करेंगे। रश्मि को जब इस बारे में पता चलता है तो वो तेजस्वी पर भड़क जाती हैं तथा उन्हें लताड़ लगाते हुए बोलती हैं कि कोई उनकी निजी जिंदगी को लेकर सवाल नहीं करेगा। रश्मि तेजस्वी को बहुत खरी-खोटी सुनाती हैं। रश्मि के बर्ताव पर तेजस्वी हैरान दिखाई दी। वही अब आने वाला एपिसोड अब और इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

बिग बॉस के घर में रोमांस कर रहे थे रश्मि-उमर, अचानक आ गई राखी सावंत और फिर...

बिग बॉस के घर में छिड़ी जंग, एक दूसरे से भिड़ी राखी-रश्मि

उर्फी जावेद ने पहनी अतरंगी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'उर्फी देवी का नया चमत्कार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -