'पटना एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने देंगे..' पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को रोकने के लिए तेजप्रताप का ट्रेनिंग कैंप शुरू
'पटना एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने देंगे..' पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को रोकने के लिए तेजप्रताप का ट्रेनिंग कैंप शुरू
Share:

पटना: मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 मई से बिहार प्रवास पर आ रहे हैं। राजधानी पटना के नौबतपुर में धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगना है और इसके लिए तैयारियां भी होने लगी हैं। किन्तु, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव, पंडित धीरेन्द्र शास्त्री का रास्ता रोकने के लिए पूरी तैयारी में लग गए हैं।

बता दें कि, बिहार के लिए बागेश्वर धाम के बाबा का कार्यक्रम निर्धारित होते ही तेज प्रताप यादव सामने आए थे और उन्होंने ऐलान कर दिया था कि धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले बाबा बागेश्वर को किसी भी सूरत में पटना हवाई अड्डे से बाहर नहीं निकलने देंगे।  तेज प्रताप ने कहा था कि पटना हवाई अड्डे पर ही वह और उनके समर्थक धीरेन्द्र शास्त्री को घेर लेंगे। तेज प्रताप यादव ने बाबा बागेश्वर का रास्ता रोकने के लिए ना सिर्फ बयान दिया था, बल्कि अब इसके लिए जमीनी स्तर पर तैयारी भी आरंभ कर दी है। 

 

तेज प्रताप यादव अपने आवास पर कुछ युवाओं को प्रशिक्षण देते दिखाई दे रहे हैं। बिहार सरकार के मंत्री ने पहले सोशल मीडिया के जरिए खुद इसकी तस्वीरें शेयर की थीं। ये तस्वीरें शेयर करते हुए तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, धर्म को टुकड़ो में बाटने वालो को करारा जवाब मिलेगा । तैयारी पूरी है।।।हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे है भाई भाई। 

नेपाल में घुस रहे नाइजीरियन नागरिक को SSB ने पकड़ा, 3 नेपाली नागरिक भी गिरफ्तार

ममता सरकार को कोलकाता हाई कोर्ट से बड़ा झटका, सरकारी कर्मचारियों को अदालत ने दी यह मंजूरी

मोदी सरनेम केस: राहुल गांधी की याचिका पर गुजरात हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -