नाबालिग पीड़िता ने जुड़वाँ बच्चियों को दिया जन्म, पीड़िता की हालत नाज़ुक़

उड़ीसा के सुंदरगढ़ के सर्च स्टे होम में रह रही दुष्कर्म पीड़िता झारखण्ड की एक किशोरी ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है. जन्म के बाद से ही पीड़िता की हालत नाज़ुक़ बताई जा रही है जिसके बाद उसे आगे के इलाज के लिए बुर्ला मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित किया गया है. दुष्कर्म पीड़ित युवती की उम्र मात्र 13 वर्ष होने के कारण ही उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है . 

बता दें कि यह पूरा मामला झारखंड के चक्रधरपुर अंचल के मूल निवासी परिवार जो की सुंदरगढ़ सदर ब्लॉक के कुशपाड़ा अंचल में रहकर मजूदरी करके अपना जीवनयापन करते थे. उनकी 13 वर्षीय बालिका ज्यादातर घर पर ही रहती थी. जहां पर उसके गांव के रिश्ते में भाई लगने वाले 16 वर्षीय किशोर के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया था जिससे वह गर्भवती हो गई . इस वारदात की शिकायत 27 मार्च 2018 को सदर थाने में दर्ज कराई गई. 

जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया तथा पीड़िता को सुंदरगढ़ के भितरियापाड़ा स्थित सर्च स्टेट होम में रखने की व्यवस्था की गई थी . कम उम्र में गर्भवती होने के कारण बार-बार पीड़िता की तबीयत खराब होने के कारण भी उसे बहुत समस्याये हुई है. 

पुलिस मुठभेड़ और कांबिंग ऑपरेशन के विरोध में आए माओवादी

उड़ीसा के कंधमाल और बलांगीर जिलों में सुरक्षाबलों ने 7 नक्सलियों को मार गिराया

पालसानी में कारोबार के विवाद में दिनदहाड़े हुई हत्या,आरोपी गिरफ्तार

ओड़िसा में दलबदल की राजनीति,भाजपा में शामिल हुए बीजद और कांग्रेस के कार्यकर्त्ता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -