उड़ीसा के कंधमाल और बलांगीर जिलों में सुरक्षाबलों ने 7 नक्सलियों को मार गिराया
उड़ीसा के कंधमाल और बलांगीर जिलों में सुरक्षाबलों ने 7 नक्सलियों को मार गिराया
Share:

उड़ीसा राज्य में सुरक्षा बलों ने नक्सली क्षेत्रों में बड़ी कार्यवाही करते हुए जीत हासिल की है. हाल ही में उड़ीसा के कई नए क्षेत्रों में लगातार नक्सलिय गतिविधियां बढ़ने की खबरे आ रही थी. अब इन खबरों पर रोक लगाने के लिए सुरक्षा बलों ने बहुत बड़ी मुहिम शुरू की थी जिसमे उन्हें जय मिली है. उड़ीसा राज्य के कंधमाल और बलांगीर जिलों में पिछले दो महीनों से सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच बहुत बार मुठभेड़ की घटना होने की खबर आने के बाद अब इन मुठभेड़ों पर लगाम कस्ती हुई नज़र आ रही ह९ी. 

उड़ीसा में नक्सलियों का आतंक दिनबदिन बढते ही जा रहा था जिसके कारण वहां के आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल बना रहता है. इस माहौल में सेंध लगाते हुए वहां के अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक ने बड़े अभियान को अंजाम दिया है. उड़ीसा के कंधमाल और बलांगीर जिलों में पिछले दो दिनों में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने सात नक्सलियों को मार गिराया हैं.

इस अभियान को आगे बढ़ाते हुए अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक आर.पी. कोच ने सोमवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि ‘‘अभी नक्सलियों के खिलाफ कंधमाल के गोलंकी गांव के सुदुकुम्पा जंगल में चलाए गए अभियान में सुरक्षाबलों ने पांच नक्सलियों को मार गिराया है. साथ ही बलांगीर जिले के दुडकमल गांव में भी नक्सली संपीडन मुहिम के तहत दो नक्सलियों को मौत के घाट उतार दिया है.

पालसानी में कारोबार के विवाद में दिनदहाड़े हुई हत्या,आरोपी गिरफ्तार

ओड़िसा में दलबदल की राजनीति,भाजपा में शामिल हुए बीजद और कांग्रेस के कार्यकर्त्ता

ओडिशा में आकाशीय बिजली का कहर बरक़रार, 3 साल में आंकड़ा 1,256 मौतों के पार

पत्नी की सरेआम हत्या कर सास को घायल किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -