रिलीज हुआ बिल्ली बिल्ली गाने का टीज़र
रिलीज हुआ बिल्ली बिल्ली गाने का टीज़र
Share:

सलमान खान के फैंस के लिए ईद को गिफ्ट तैयार किया है और इस बार वो पर्दे पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ लेकर हाजिर होने जा रहे है. खास बात ये है कि सलमान सालों  वर्षों के उपरांत  ईद पर वापसी कर रहे हैं और इस वजह से फैंस उनका बहुत उतावले होकर प्रतीक्षा कर रहे है. सलमान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान एक मल्टी स्टारर मूवी है क्योंकि सलमान खान, पूजा हेगड़े के अलावा पलक तिवारी, शहनाज गिल, राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम जैसे स्टार्स भी दिखाई देने वाली है. ऐसे में अब अब किसी का भाई किसी की जान का नया गाना बिल्ली बिल्ली रिलीज होने वाला है. रिलीज से पहले सलमान ने सॉन्ग का टीजर जारी कर दिया है, जो जमकर वायरल होने लगा है.

‘बिल्ली बिल्ली’ गाने के टीजर आउट: खबरों का कहना है कि  सलमान खान ने 28 फरवरी को ये जानकारी दी थी कि 1 मार्च दोपहर 12 बजे ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के टीजर में आप देख सकते हैं कि सलमान खान और अभिनेत्री पूजा हेगड़े दमदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे है. सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ साथ आपको ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने के टीजर में फिल्म की अन्य स्टार कास्ट की भी थोड़ी से झलक दिखाई देने वाली है. बता दें सलमान खान कल यानी 2 मार्च को बिल्ली बिल्ली गाना रिलीज किया जाने वाला है.

 

गाने के टीजर में एक ओर जहां सलमान खान सूट-बूट में दिखाई दे रहे है. वहीं दूसरी ओर पूजा हेगड़े पिंक कलर के शरारा में कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है,  टीजर 17 सेकेंड का इसमें सलमान खान और पूजा हेगड़े अपनी केमिस्ट्री से रंग जमाते हुए दिखाई दिए. किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली है. फैंस को ईदी देने के लिए भाईजान फिल्म को इस साल 21 अप्रैल को रिलीज कर रहे हैं. किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है.

जल्द ही एक साथ दिखाई दे सकती है कैटरीना और दीपिका पादुकोण

घर में राजनीति से दूर रहना पसंद करती है जया बच्चन, बहू की बात बुरी लगने पर करती है ये काम

यूट्यूबर पर फूटा अरमान मलिक का गुस्सा, एक जैसे नाम को लेकर छिड़ गई जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -