जल्द ही एक साथ दिखाई दे सकती है कैटरीना और दीपिका पादुकोण
जल्द ही एक साथ दिखाई दे सकती है कैटरीना और दीपिका पादुकोण
Share:

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को पर्दे पर साथ देखने के लिए बेकरार फैंस की यह मुराद जल्द ही पूरी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  इस बात की पूरी संभावना हैं कि यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स मूवी में दीपिका और कैट साथ दिखाई दें। मूवी 'पठान' में शाहरुख खान और सलमान खान को साथ देख दर्शकों ने खूब सीटियां भी बजाई। अब मेकर्स दोनों अभिनेत्रियों के मामले में भी यह प्रयोग करने की तैयारी भी कर रहे है।

25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई मूवी 'पठान' की सफलता दर्शकों के सिर चढ़कर बोलते हुए नजर आ रही है। इस फिल्म के साथ जहां शाहरुख खान ने दमदार वापसी कर ली है, वहीं सलमान खान की मूवी  'टाइगर 3' का क्रेज भी दर्शकों के मध्य  और भी ज्यादा बढ़ा डाला है। जिसके साथ साथ 'पठान' के दूसरे पार्ट को लेकर भी खबरों का बाजार गर्म है। इसी के साथ यह अनुमान भी लगाएं जाने लगे है कि स्पाई यूनिवर्स की किसी फिल्म में दीपिका और कटरीना भी साथ दिखाई दे सकते है।

स्पाई यूनिवर्स में महिला आधारित फिल्मों का अकाल सा आने वाला है। हालांकि, यश राज फिल्म्स इस कमी को काफी हद तक पूरी करने के प्रयास में लगे हुए है। मूवी 'पठान' में दीपिका ने रुबिना मोहसिन के रूप में एक एजेंट का रोल प्ले कर रहे है। वहीं टाइगर सीरीज में कटरीना कैफ ने जोया के रूप में एजेंट की दमदार भूमिका से दर्शकों का दिल भी जीत लिया है। इन मूवीज में दोनों एक्ट्रेस का धांसू एक्शन अवतार देखने के लिए मिल गया है। दीपिका ने तो 'पठान' के लिए बाकायदा जू-जित्सु सीखी, जो कि जापानी मार्शल आर्ट का एक प्रकार है। अब दोनों एक्ट्रेस एक साथ पर्दे पर जासूसी करती हुई दिखाई दे सकती है।

खबरों का कहना है कि  मूवी 'पठान' के स्क्रीनप्ले राइटर श्रीधर राघवन ने एक मीडिया बातचीत के दौरान इस बात का संकेत भी दे डाला है आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स की किसी मूवी में दीपिका और कटरीना को साथ दिखाया जाने वाला है। दरअसल, बॉलीवुड में महिलाओं पर आधारित स्पाई मूवी की कमी को लेकर प्रश्न पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'हां इसकी कमी है। लेकिन, हम इस गैप को भर रहे हैं। महिला आधारित स्पाई मोवए बनाने की योजना है।'

घर में राजनीति से दूर रहना पसंद करती है जया बच्चन, बहू की बात बुरी लगने पर करती है ये काम

यूट्यूबर पर फूटा अरमान मलिक का गुस्सा, एक जैसे नाम को लेकर छिड़ गई जंग

फिल्मों के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर का जोरदार जवाब, बोला- 'पठान का कलेक्शन नहीं... '

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -