यूट्यूबर पर फूटा अरमान मलिक का गुस्सा, एक जैसे नाम को लेकर छिड़ गई जंग
यूट्यूबर पर फूटा अरमान मलिक का गुस्सा, एक जैसे नाम को लेकर छिड़ गई जंग
Share:

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक और मशहूर यूट्यूबर संदीप की बहस नया मोड़ लेती हुई दिखाई दे रही है. जहां हाल ही में सिंगर एक बार फिर यूट्यूबर से उलझकर अपना आपा खो देते है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर दोनों की बहस चर्चाओं में बनी हुई है. वहीं फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है. इतना ही नहीं कई लोग जहां यूट्यूबर को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ अरमान मलिक की बात को सही ठहराने लगे है.  

यूट्बर संदीप एक इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो खुद को अरमान मलिक के नाम से बुलाते हैं. हालांकि यह उनका असली नाम नहीं है. YouTuber रातों-रात बहुत फेमस हो गए जब उन्होंने दुनिया को अपने दो 2 शादियों के  बारे में जानकारी दी है. इतना ही नहीं हाल ही में उनकी दोनों वाइफ के एक साथ प्रेग्नेंट होने पर वह सुर्खियों में आ चुके है.  वहीं सिंगर अरमान, जिनका नाम अक्सर YouTuber से जुड़ी कहानियों में गलत तरीके से आ जाता है उस पर रिएकशन देते हुए सिंगर ने लिखते हुए कहा है कि, "मीडिया में उन्हें अरमान मलिक कहना बंद करें. उनका असली नाम 'संदीप है! भगवान के लिए मेरे नाम का गलत इस्तेमाल ना करें. मुझे सुबह जागकर ऐसी न्यूज पढना पसंद नहीं है और पढ़कर घिन भी आने लगी है. 

सिंगर के ट्वीट करने के बाद संदीप ने भी जवाब में एक वीडियो अपलोड कर दिया गया है, इसमें उन्होंने बोला है कि उन्होंने सिंगर का नाम कॉपी नहीं किया है. उनकी एक पत्नी कृतिका ने भी इसकी पुष्टि की थी. आगे यूट्यूबर ने बोला है, अरमान मलिक नाम का पेटेंट नहीं है, इसलिए किन्हीं दो लोगों का एक ही नाम हो सकता है. "यदि आपको हमसे घिन आती है, तो हम तो आपको देखना भी नहीं चाहते, ना ही मेरी फैमिली और ना ही वो लोग जो ये ट्वीट देख सकते है. आपके घर में सब बॉलीवुड से हैं इसीलिए आप सिंगर बन गए, मैंने बहुत मेहनत की हैं. ब्लॉगिंग की है, टिकटॉक किया है, तबसे मेरा नाम अरमान मलिक है. 

नवाजुद्दीन की पत्नी के सपोर्ट में उतरे एक्टर के भाई

जानिए क्यों अरबाज ने शाहरुख़ खान को कहा बेचारा

आखिर क्यों पंकज त्रिपाठी ने आजमगढ़ के मेकर्स को भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -