घर में राजनीति से दूर रहना पसंद करती है जया बच्चन, बहू की बात बुरी लगने पर करती है ये काम
घर में राजनीति से दूर रहना पसंद करती है जया बच्चन, बहू की बात बुरी लगने पर करती है ये काम
Share:

सास और बहू का रिश्ता बहुत खास कहा जाता है। कुछ सास-बहुएं मां और बेटी की तरह रहती हैं, तो वहीं कुछ में खूब तू-तू मैं-मैं भी देखने के लिए मिलती है। बॉलीवुड में भी बहुत सी सास और बहुएं हैं, जिनके आपस में बहुत अच्छे रिश्ते हैं। लेकिन आज हम यहां बच्चन परिवार की सास और बहू के बारे में बात भी करने वाले है। ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की लाडली बहू भी है। उनके और सास जया बच्चन के बीच बहुत अच्छे रिश्ते हैं, लेकिन गॉसिप गलियारों में दोनों के मध्य न बनने की बाटव भी सामने आई है। हालांकि जया बच्चन पहले ही इस बात का खुलासा भी कर चुकी है कि जब उनको अपनी बहू की कोई बात पसंद नहीं आती है तो वह उनको मुंह पर ही बोल देती हैं, पीठ पीछे कोई राजनीति बिलकुल भी नहीं करती है। 

पीठ पीछे नहीं करती हैं बुराई: जब एक  साक्षत्कार के बीच जया बच्चन से उनकी बहू के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बोला था कि वह मेरी दोस्त है। अगर मुझे उसकी कोई बात पसंद नहीं आती है तो मैं मुंह पर बोल देती हूं। मैं पीठ के पीछे राजनीति नहीं करती वहीं जब ऐश्वर्या को जया की कोई बात बुरी लगती है तो वह भी सामने से भी बोल देती है। जया ने बोला है कि वह थोड़ा से ज्यादा ड्रामा कर लेती हैं, वहीं ऐश्वर्या को थोड़ा लिहाज करना  पड़ जाता है।

बहू की भी कर चुकी हैं: एक इंटरव्यू के बीच जया बच्चन ने बोला है कि हम दोनों को घर पर बैठकर फालतू  की बातें करना भी पसंद होता है, लेकिन सिर्फ हम दोनों। जया बच्चन ने आगे बोला था कि ऐश्वर्या के पास टाइम कम हो जाता है, लेकिन वह जो भी करती है, उसमें हम एंजॉय भी कर रहे है। बीते  इंटरव्यू के बीच भी जया बच्चन अपनी बहू की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि मेरी बहू मिस वर्ड है। वह आराध्या का ध्यान एक नर्स की तरह रखती है। उन्होंने मजाक में यह भी बोली था कि मेरी पोती की नर्स मिस वर्ल्ड है।

यूट्यूबर पर फूटा अरमान मलिक का गुस्सा, एक जैसे नाम को लेकर छिड़ गई जंग

फिल्मों के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर का जोरदार जवाब, बोला- 'पठान का कलेक्शन नहीं... '

नवाजुद्दीन की पत्नी के सपोर्ट में उतरे एक्टर के भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -