शिक्षक भर्ती घोटाला: ममता परिवार तक पहुंची आंच ! भतीजे अभिषेक को CBI ने दिए कल पेश होने के आदेश
शिक्षक भर्ती घोटाला: ममता परिवार तक पहुंची आंच ! भतीजे अभिषेक को CBI ने दिए कल पेश होने के आदेश
Share:

कोलकाता: शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा CBI से पूछताछ के मामले में एकल पीठ के आदेश पर सुनवाई करने से इनकार करने के बाद ही CBI ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को नोटिस जारी किया है. अभिषेक बनर्जी को शनिवार को CBI के कोलकाता स्थित दफ्तर निजाम पैलेस में सुबह 11 बजे पेश होने का आदेश दिया है.

 

बता दें कि अभिषेक बनर्जी इन दिनों जनसंपर्क अभियान पर हैं और वह जिला-जिला का दौरा कर रहे हैं. जिलों में अभिषेक लोगों से मिल रहे हैं और उनकी शिकायतें सुन रहे हैं. ऐसे में CBI के नोटिस से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है. अभिषेक बनर्जी की कल बांकुड़ा में जनसभा और जनसंपर्क अभियान है. TMC सूत्रों के मुताबिक, अभिषेक बनर्जी आज बांकुड़ा में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात को कोलकाता पहुंचेंगे. TMC के सूत्रों के मुताबिक, अभिषेक बनर्जी CBI दफ्तर जाएंगे और पूछताछ में शामिल होंगे, मगर TMC नेताओं का कहना है कि कम से कम मानवीय आधार पर 48 घंटे पहले नोटिस दिया जाना चाहिए था.

CBI को यह पता है कि अभिषेक बनर्जी अभी कोलकाता में नहीं हैं. उन्हें कोलकाता आने में कम से कम 6-7 घंटे लगेंगे. ऐसे में कम से 48 घंटे का वक़्त देना चाहिए था. जानकारी के मुताबिक, अभिषेक बनर्जी ने जनसंपर्क यात्रा आज बांकुड़ा में स्थगित कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह आज रात कोलकाता आ जाएंगे और कल वह CBI के सामने पेश होंगे. वहीं, सीएम ममता बनर्जी वर्चुअल तरीके से कल बांकुड़ा की सभा को संबोधित करेंगी. 

ज्ञानवापी में शिवलिंग है या फव्वारा ? फिर रह गया सवाल, मुस्लिम पक्ष की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक दी कार्बन डेटिंग

हिन्द महासागर में 'नाकाम' होगी चीन की हर चालबाज़ी, भारत ने समुद्र में उतारी छठी स्कॉर्पियन पनडुब्बी ‘वाघशीर’

विपक्षी एकता को लगा झटका ! सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी, खड़गे ने दिया था निमंत्रण

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -