छात्रा पर इस छोटी सी वजह से शिक्षकों ने फेंका तेजाब, दर्ज हुई शिकायत
छात्रा पर इस छोटी सी वजह से शिक्षकों ने फेंका तेजाब, दर्ज हुई शिकायत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आया है जहाँ 15 साल की छात्रा पर उसके ही पूर्व शिक्षकों ने तेजाब फेंक दिया है और इसकी वजह सभी के होश उड़ा गई है. उन्होंने तेज़ाब केवल इसलिए फेंका क्योंकि छात्रा ने गलत पनिशमेंट देने को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दायर करवाई थी. इस मामले को बीते 22 दिसंबर का बताया जा रहा है. यह घटना उसी दिन सुबह 6-7 बजे की है. वहीं छात्रा पर जब हमला हुआ तब वह मॉर्निंग वॉक के लिए गई हुई थी. इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस हादसे के पीछे की वजह बहुत पुरानी बताई गई है.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''साल 2018 में छात्रा 9वीं क्लास में पढ़ती थी. एक दिन छात्रा को स्कूल के स्टाफ ने बिना गलती के पनिशमेंट दे दिया तो छात्रा ने भांडुप थाने में स्टाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. इस बात से चारों स्टाफ नाराज थे. इस बात के बदले के लिए आरोपियों ने रविवार सुबह पीड़िता जब मॉर्निंग वॉक के लिए निकली तो पुराने शिक्षक छात्रा के पीछे लग गए. आरोपी शिक्षक हुसैनारा (महिला), जावेद, अमन और हासिम ने पीड़ितो को कथित तौर पर रोक लिया, साथ ही पीड़िता के शरीर पर एसिड फेंक दिया. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए.''

इस मामले में पीड़िता को आरोपियों ने धमकी भी दी कि 'अगर उसने घरवालों से शिकायत की तो उनका भी यही अंजाम होगा. तेजाब फेंकने के बाद आरोपी कार में सवार होकर फरार हो गए.' पुलिस का कहना है कि तेजाब फेंकने के बाद घायल हुई छात्रा को पहले घाटकोपर के राजावाड़ी में स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर सायन अस्पताल में ले जाया गया. पुलिस स्टेशन में पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

उत्तर प्रदेश: गाँव के पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामवासियों ने किया हंगामा

लड़के कर रहे थे छेड़छाड़ तो लड़की ने किया विरोध लेकिन अनजान हुआ खतरनाक

प्रेमी के परिजनों ने युवती को लगाई आग, अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -