लड़के कर रहे थे छेड़छाड़ तो लड़की ने किया विरोध लेकिन अनजान हुआ खतरनाक
लड़के कर रहे थे छेड़छाड़ तो लड़की ने किया विरोध लेकिन अनजान हुआ खतरनाक
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह बीते रविवार का है. इस मामले में मुंबई के कांजुरमार्ग में पार्कसाइट इलाके में 15 वर्षीय एक लड़की पर तेजाब फेकने का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है. मिली खबर के मुताबिक पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो चुकी है और उसका इलाज घाटकोपर के राजवाड़ी अस्पताल में चल रहा है.

इस मामले में कांजुरमार्ग के म्हाडा कॉलोनी के पास अम्रपाली सोसायटी में रहनेवाली पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती थी और बीते रविवार की सुबह पीड़ित लड़की लगभग सुबह 6 बजे बाजीप्रभु देशपांडे गेट के सामने खड़ी थी. बताया गया है कि उसी वक्त चार अनजान लोगों ने उसे छेड़ने की कोशिश की तो पीड़िता को यह पसंद नहीं आया और उसने इस बात का विरोध किया.

वहीं इस मामले में उसके विरोध के बाद अनजान लोगों में से एक शख्स ने पीड़िता के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया और वह वहां से भाग गया. इस दौरान पीड़िता को छाती और हाथ पर काफी गंभीर चोट आई है और घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने पीड़िता को इलाज के लिए राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है.

प्रेमी के परिजनों ने युवती को लगाई आग, अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत

आतंकी हमले से लेकर साधारण अपराध तक, पुलिसवालों के शौर्य और बलिदान से हर भारतीय महफूज

शादी की पहली ही रात को दुल्हन ने किया ऐसा काम, उड़ गए ससुराल पक्ष के होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -