एपी महिला आयोग ने कहा- "TDP सरकार द्वारा महिलाओं के लिए कल्याणकारी कार्यक्रमों पर..."

आंध्र प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वासिरेड्डी पद्मा ने कहा कि आयोग महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने और उनकी रक्षा करने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ काम कर रहा है। टीडीपी, जो सरकार द्वारा महिलाओं को प्रदान किए गए कल्याण की देखभाल नहीं करती है, वाईएसआरसीपी के खिलाफ झूठे आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि शिक्षण संस्थानों एवं कार्यालयों में महिला एवं छात्राओं की समस्याओं पर आंतरिक शिकायत समिति का गठन किया जायेगा।

राष्ट्रपति वासिरेड्डी पद्मा ने कहा कि सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी महिलाओं को वोट बैंक के रूप में देखे बिना उनकी भलाई के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को लागू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ढाई साल में वह अपने पैरों पर खड़ी हैं और उनका मानना ​​है कि असरा, अम्मा वोडी और चेयुथा जैसी योजनाएं महिलाओं के कल्याण में योगदान दे रही हैं।

उन्होंने कहा कि आयोग समय-समय पर स्पंदन कार्यक्रम में प्राप्त महिलाओं की शिकायतों का निवारण कर रहा है. उन्होंने कहा, 'तेदेपा नेताओं को किसी महिला गृह मंत्री की इतने गंदे तरीके से आलोचना नहीं करनी चाहिए और यह अच्छी बात नहीं है। कार्यक्रम में महिला आयोग की सदस्य सयूजा, रूडा चेयरपर्सन मेदापति शर्मिला रेड्डी, मार्टी लक्ष्मी और डॉ. अनापुरी पद्मलता मौजूद रहीं।

आर्यन खान केस में खुलासे के बाद शिवसेना-NCP ने किया हमला, बोले- गवाह का दावा चौंकाने वाला

VIDEO: भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर उत्साहित हैं हिना खान

काजोल ने शेयर की अपनी बेहतरीन तस्वीर, फैंस हुए गदगद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -