काजोल ने शेयर की अपनी बेहतरीन तस्वीर, फैंस हुए गदगद

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री काजोल मॉस्को वेकेशन पर हैं। रश‍िया के इस सुन्दर देश से उन्होंने अपनी नवीनतम तस्वीर साझा की है। उनकी यह फोटो दो मायनों में प्रशंसकों का दिल जीत रही है। पहला, अभिनेत्री का ग्लोइंग चेहरा, दूसरा, अभिनेत्री के पीछे मॉस्को की बेहतरीन इमारतें, जो किसी एन‍िमेटेड डिज्नीलैंड से कम नहीं लग रही है। इन्हें साझा करते हुए काजोल ने भी कुछ ऐसे ही प्रतिक्रिया दी है। 

इसके साथ ही काजोल ने लिखा- 'नहीं, ये सेट नहीं है, ये नैचुरल है।' रंग-बिरंगे गुंबदनुमा इमारतों के आगे काजोल की ये फोटोज लाजवाब है। अभिनेत्री की भी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। रेड लिपस्ट‍िक, खुले बाल एवं टर्टल नेक ऑफ व्हाइट स्वेटशर्ट में काजोल के चेहरे पर गजब की रौनक दिखाई दी। सेलेब्स एवं प्रशंसकों ने उनकी इस सेल्फी पर लाखों लाइक्स किए तथा ढेरों प्रतिक्रिया दी हैं। इससे पूर्व भी काजोल ने रश‍िया के एक कैफे से अपनी तस्वीर शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वही कुछ दिनों पहले 20 अक्टूबर को काजोल अपनी मूवी दिलवाले दुल्हन‍िया ले जाएंगे के 26वीं वर्षगांठ के सेल‍िब्रेशन को लेकर ट्रोल हो गई थीं। दरअसल, काजोल ने ट्वीटर पर मूवी का एक वीड‍ियो साझा किया था। उन्होंने लिखा था- "सिमरन ने 26 वर्ष पूर्व ट्रेन पकड़ी थी तथा हम आज भी आपके इस प्यार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। DDLJ के 26 वर्ष पूरे हुए।" उनकी यह सेल‍िब्रेशन पोस्ट उस समय आई जब उनके सह-कलाकार एवं दोस्त शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के लिए कानूनी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। 

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले वायरल हुआ सलमान खान का ये बेहतरीन वीडियो

'सत्यमेव जयते 2' से जारी हुआ दिव्या खोसला कुमार का नया लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

रोहित-अक्षय के मना करने पर भी वीडियो बनाने लगी कैटरीना, अचानक गिर पड़े एक्टर और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -