आर्यन खान केस में खुलासे के बाद शिवसेना-NCP ने किया हमला, बोले- गवाह का दावा चौंकाने वाला

मुंबई: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह प्रभाकर सेल के दावे के पश्चात् शिवसेना एवं NCP ने एक बार फिर NCB की कार्रवाई पर प्रश्न उठाए हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया, आर्यन मामले में गवाह के खाली पेज पर हस्ताक्षर कराना हैरान करे देने वाला है। दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एवं NCP नेता नवाब मलिक ने ट्वीट कर बताया कि सत्य ही जीतेगा। 

इसके साथ ही संजय राउत ने ट्वीट किया, आर्यन खान मामले में गवाह से NCB द्वारा खाली पेज पर हस्ताक्षर कराना हैरान कर देने वाला है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बहुत पैसे की भी मांग की गई थी। सीएम उद्धव ठाकरे ने पहले ही कहा है कि यह मामला महाराष्ट्र की छवि को धूमिल करने के लिए बनाया गया है। अब यह सच सिद्ध हो रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने गृह मंत्री दिलीप वालसे को टैग करते हुए लिखा कि इस केस में पुलिस को पुनः संज्ञान लेना चाहिए। 

वही इस केस में निरंतर NCB को घेर रहे महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एवं NCP नेता नवाब मलिक ने भी ट्वीट किया है। गवाह के इस खुलासे के पश्चात् उन्होंने ट्वीट किया, सत्य ही जीतेगा। सत्यमेव जयते। वही आर्यन की गिरफ्तारी के दिन एक अनजान व्यक्ति की तस्वीर उनके साथ वायरल हुई थी। इस व्यक्ति की पहचान किरण गोसावी के तौर पर हुई थी तथा पहचान के पश्चात् वो फरार हो गया था। उसी किरण गोसावी के बॉडीगार्ड व इस मामले में पंच प्रभाकर ने ये महत्वपूर्ण खुलासा किया है।

कबाड़ में मिले LPG सिलिंडर, कांग्रेस ने भाजपा पर उठाया सवाल 

बिहार में ब्रेकअप! क्या टूट गया है RJD-कांग्रेस का गठबंधन?

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व पोलियो दिवस?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -