प्यार और कॅरियर दोनों में टॉप पर हैं ये हसीना

प्यार और कॅरियर दोनों में टॉप पर हैं ये हसीना

हॉलीवुड की मशहूर पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट हमेशा ही सुपरहिट सॉन्ग्स के कारण चर्चाओं में बनी रहतीं हैं. टेलर स्विफ्ट जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में खुश हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ में भी खुश हैं. इन दिनों तो टेलर अपने 'रेप्यूटेशन स्टेडियम टूर' को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं और वो इसे एन्जॉय कर रहीं हैं. इसी के साथ टेलर ने अपने बॉयफ्रेंड एल्विन को लेकर भी बड़ा खुलासा किया हैं.

उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड एल्विन के साथ सम्बन्धों को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं. टेलर इन दिनों अपने टूर को एन्जॉय कर रहीं हैं और इसी के साथ वो अपने शो को लेकर भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

मई से लेकर अब तक टेलर अपने टूर के कारण दुनियाभर की सैर कर रहीं हैं. टेलर के हर शो में स्टेडियम में लगभग 60 हजार लोग तो मौजूद होते ही हैं. टेलर ने अपनी शो की कामयाबी के बाद मीडिया से बातचीत की थी और उन्होंने बताया था कि वो अपने करियर और पार्टनर दोनों से ही काफी ज्यादा खुश हैं. टेलर ने इस दौरान अपने पार्टनर की भी तारीफ की और कहा कि वो काफी ज्यादा सपोर्टिव हैं और उनके साथ रहना टेलर को काफी ज्यादा पसंद भी हैं.

वैसे टेलर तो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. फैंस जितना उनके सॉन्ग्स को पसंद करते हैं उतना ही उनकी हॉटनेस पर भी सभी फ़िदा हैं. टेलर के फोटोज भी सोशल मीडिया पर हर दिन वायरल होते ही रहते हैं. 

घर का किराए देते-देते परेशान हो गई ये हॉट एक्ट्रेस

हॉलीवुड की मशहूर स्टार ने चुपके से की बॉयफ्रेंड से शादी

B'Day Special :पुजारी बनना चाहते थे टॉम क्रूज लेकिन इस वजह से टूट गया सपना

 

?