B'Day Special :पुजारी बनना चाहते थे टॉम क्रूज लेकिन इस वजह से टूट गया सपना
B'Day Special :पुजारी बनना चाहते थे टॉम क्रूज लेकिन इस वजह से टूट गया सपना
Share:

हॉलीवुड के बहुत ही हैंडसम और सेक्सी दिखने वाले टॉम क्रूज आज अपना जन्मदिन मना रहें हैं. जी हाँ, आज टॉम क्रूज 56 साल के हो चुके हैं. टॉम क्रूज एक अमेरिकी स्टार हैं और वह सभी के दिलों पर राज करते हैं. टॉम को लोग हैंडमस हंक के नाम से जानते हैं लेकिन उनका असली नाम थॉमस क्रूज मैपोथर है. टॉम ने कई ऐसी फ़िल्में दी हैं जिनकी कमाई 100 मिलियन डॉलर से ऊपर रहीं हैं. टॉम को अमेरिकी सिनेमा जगत का ऐसा पहला एक्टर माना जाता है जिन्होंने 100 मिलियन डॉलर की कमाई वाली फ़िल्में दी हैं.

टॉम बचपन से पुजारी बनना चाहते थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह एक्टर बन जाएंगे. बचपन में एक दिन उन्हें फादर के कमरे से शराब चुराते हुए पकड़ लिया गया था इसी वजह से उन्हें उनके स्कूल फ्रांसिस्कन सेमिनैरी से बाहर कर दिया गया. उसके बाद टॉम स्कूल भी नहीं गए. टॉम की पहली फिल्म साल 1995 में आने वाली थीं और उस फिल्म का नाम था 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'. जी हाँ, इस फिल्म में आप शाहरुख़ की जगह टॉम क्रूज को देखते क्योंकि आदित्य को पहली बार शाहरुख़ नहीं बल्कि टॉम क्रूज पसंद आए थे.

उस समय आदित्य चोपड़ा के पिता यश चोपड़ा किसी भी ऐसे इंसान को फिल्मों में नहीं लाना चाहते थे जो भारतीय ना हो, इस वजह से टॉम के हाथ से वह फिल्म निकल गई. टॉम ने अपनी जिंदगी में तीन शादियां की और उनकी हर पत्नी उनसे 11 साल छोटी ही रही. टॉम ने सबसे पहले मिमि रॉजर्स और उसके बाद निकोल किडमैन और उसके बाद केटी होल्मस से शादी की. अब टॉम जल्द ही Mission: Impossible – Fallout, Top Gun: Maverick जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

एमिली की तस्वीर देख फैंस के उड़े होश

सब कुछ भूलने को तैयार हैं सेलेना गोमेज

Vogue Arabia के कवर पेज पर छाई प्लस साइज मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -