हॉलीवुड की मशहूर स्टार ने चुपके से की बॉयफ्रेंड से शादी
हॉलीवुड की मशहूर स्टार ने चुपके से की बॉयफ्रेंड से शादी
Share:

इन दिनों तो हॉलीवुड में शादियों का मेला लगा हुआ हैं. जब से प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी हुई है तब से ही हॉलीवुड में जैसे शादियों का सिलसिला शुरू हो गया हो. चार दिन पहले ही हॉलीवुड एक्ट्रेस केली ब्रूक ने अपने बॉयफ्रेंड जेरेमी पैरिसी से शादी की थी और हाल ही में एक और हॉलीवुड कपल शादी के बंधन में बंध गया हैं. हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस फेलिसिटी जोंस की जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंड चार्ल्स गार्ड से शादी कर ली है.

खास बात तो ये है कि फेलिसिटी और चार्ल्स ने किसी के कानों-कान अपनी शादी की खबर नही लगने दी. फेलिसिटी और चार्ल्स ने गुपचुप तरीके से शादी करके जीवनभर के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. फेलिसिटी और चार्ल्स ने ऑक्सफोर्डशायर के कॉट्सवोल्ड्स के सुडेले कास्टले में शादी की. इनकी शादी में टॉम हैंक्स और एडी रेडमेन मौजूद थे.

फेलिसिटी और चार्ल्स की शादी शनिवार को हुई है और इस शादी के लिए सुबह से ही कार्यक्रम स्थल पर लोगों का आना-जाना बंद कर दिया था ताकि शादी समारोह में कोई दिक्कत ना आ सके और सभी कार्यक्रम ठीक से हो पाए. फेलिसिटी और चार्ल्स पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं. दोनों की मुलाकात साल 2015 में एक इवेंट के दौरान हुई थी और तब से ही इनकी दोस्ती का सिलसिला शुरू हुआ तो शादी के मुकाम तक पहुंच गया.

चार्ल्स गार्ड ने पिछले साल मई में ही फेलिसिटी को शादी के लिए प्रपोज़ किया था और अब पूरे एक साल बाद इस कपल ने शादी कर ली. इनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं और फैंस फेलिसिटी और चार्ल्स की फोटोज भी खूब पसंद कर रहें हैं.

B'Day Special :पुजारी बनना चाहते थे टॉम क्रूज लेकिन इस वजह से टूट गया सपना

एमिली की तस्वीर देख फैंस के उड़े होश

सब कुछ भूलने को तैयार हैं सेलेना गोमेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -