घर का किराए देते-देते परेशान हो गई ये हॉट एक्ट्रेस
घर का किराए देते-देते परेशान हो गई ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार केंडल जेनर अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहतीं हैं. लेकिन इस बार केंडल अपने घर के कारण चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि केंडल जेनर अपने बॉयफ्रेंड बेन सिमंस के साथ जल्द ही नए घर में रहने जा सकती हैं. केंडल और बेन पिछले काफी समय से लॉस एंजेलिस में 25,000 डॉलर प्रति महीना के किराए के घर में रह रहें हैं. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि उस घर की लीज थोड़े समय के लिए ही है.

इसलिए अब वो बेवर्ली हिल्स पर घर देख रहें हैं. केंडल और बेन वहां पर पांच बेडरूम, पांच बाथरूम वाला मॉर्डन घर देख रहें हैं. दरअसल केंडल और बेन चाहते है कि अब वो बड़े घर में रहें और इसलिए उन्हें एक बड़े से बंगले की ही तलाश है. इन दिनों तो केंडल और बेन ये तलाश जारी ही है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के घर की तलाश अब जल्द ही पूरी होने वाली है.

वही बात करे केंडल की ही तो वो एक रियलिटी स्टार और सुपर मॉडल हैं. केंडल जब भी किसी इवेंट में जाती हैं तो वो हमेशा ही अपने स्टाइल और ड्रेसेस के कारण चर्चाओं में बनी ही रहतीं हैं. केंडल हर थोड़े दिन में इंस्टाग्राम पर भी हॉट फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देतीं हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहतीं हैं.

कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स हुई Maxims Hot 100 List में शामिल लेकिन..

हॉलीवुड की मशहूर स्टार ने चुपके से की बॉयफ्रेंड से शादी

B'Day Special :पुजारी बनना चाहते थे टॉम क्रूज लेकिन इस वजह से टूट गया सपना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -