Tata Sky का नया प्लान है जबदस्त, जानिए डाटा बेनिफिट

अपने यूजर्स के लिए Tata Sky कंपनी एक और शानदार प्लान लेकर आई है. कंपनी अपनी DTH सर्विस के साथ 21 शहरों में ब्रॉडबैंड सर्विस शुरु करने की तैयारी में है. इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को ब्रॉडबैंड के अनलिमिटिड डाटा प्लान भी ऑफर कर रही है. कंपनी ने यह कदम Jio Gigafiber को टक्कर देने के लिए उठाया है. आपको बता दें कि Jio Gigafiber जल्द ही वाई-फाई, केबल और लैंडलाइन की सुविधा लॉन्च करने की तैयारी में है. इसी को देखते हुए Tata Sky ने 590 रुपये से अपने ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआत की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Kia Seltos से MG Hector है कितनी अलग, ये है तुलना

यूजर्स को Tata Sky ब्रॉडबैंड के 590 रुपये वाले प्लान में 16 Mbps की स्पीड दी जाएगी. इसकी वैधता एक महीने की होगी. इसमें अनलिमिटेड डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. सबसे अहम बात यूजर्स अपने प्लान्स के साथ वाई-फाई राउटर भी देती है. साथ ही 700 रुपये के प्लान में यूजर्स को 25Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा. इसके अलावा 800 रुपये के रिचार्ज पर 50Mbps के साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा. वहीं, 1,300 रुपये के प्लान में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा मिलता है.

Galaxy Note 10 जल्द हो सकता है पेश, जानिए फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Tata Sky ने कम किए थे सेट-टॉप बॉक्स के दाम कंपनी ने कुछ दिन पहले एक बार फिर से अपने SD और HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत कम की थीं. कंपनी ने हाल ही में 300 रुपये की कटौती की थी. इस कटौती के साथ कंपनी ने इन सेट-टॉप बॉक्स की नई कीमत आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दी गई है. कीमत में कटौती के बाद अब Tata Sky के SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,399 रुपये हो गई है. साथ ही इसके HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,499 रुपये तय की गई है.

Ford Mustang : बारिश में हुई दुर्घटनाग्रस्त

WhatsApp और Telegram पर मंडरा रहा खतरा, ये है पूरी रिपोर्ट

Xiaomi ने फैंस से पूछा इस खास वाइट कलर वेरियंट का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -