Ford Mustang : बारिश में हुई दुर्घटनाग्रस्त

Ford Mustang : बारिश में हुई दुर्घटनाग्रस्त

भारत में Ford Mustang की शुरुआती कीमत 74.62 लाख रुपये है. यह कार अपने बेहतरीन स्टाइल और रेसिंग फीचर्स के लिए पहचानी जाती है, लेकिन हाल ही में यह कार अपने एक हादसे को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल भारत के ज्यादातर इलाकों में मानसून ने दस्तक दे दी है. ऐसे में नॉर्थ ईस्ट में लोगों को भारी बारिश का सामना करना पड़ रहा है. इसी बारिश का Ford Mustang भी शिकार हो गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Yamaha की ये पावरफुल बाइक 3 नए कलर ऑप्शंस में हुई पेश

कई इलाकों में मेघायल में हो रही लगातार बारिश के चलते गाड़ी चलाना मुश्किल हो गया है. ऐसे में मेघालय के नोंगपो जिला में गुवाहाटी-शिलॉन्ग रोड पर बारिश से हुई फिसलन के चलते Ford Mustang पत्थरों से जा टकराई. east.mojo के इंस्टाग्राम (Instagram) पर इसकी वीडियो और फोटो भी पोस्ट की गई है कई इसी पोस्ट के कमेंट में कई यूजर्स ने यह सवाल भी किया है कि ABS और EBD जैसे फीचर्स के बावजूद भी Ford Mustang जैसी हाई एंड कार कैसे फिसल सकती है. इस हादसे में Ford Mustang का सामने का हिस्सा सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है. ऐसे में हमारी आपको यही हिदायत है कि कार को आराम से चलाएं. दरअसल बारिश के चलते फिस्लन बढ़ जाती है, जिससे तुरंत ब्रेक मारने पर या तेज गाड़ी चलाने पर टायर स्किड होने का खतरा काफी बढ़ जाता है.

Honda CB Unicorn 160 हो सकती है बंद, पूरी पढ़े रिपोर्ट

कंपनी ने पावर के लिए Ford Mustang में 5.0-लीटक Ti-VCT V8 इंजन दिया गया है. इसका इंजन 6500 आरपीएम पर 295 KW की मैक्सिमम पावर और 4250 आरपीएम पर 515 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है.Ford Mustang की लंबाई 4784 मिलीमीटर, चौड़ाई 2080 मिलीमीटर और ऊंचाई 1391 मिलीमीटर है। इसका व्हीलबेस 2720 मिलीमीटर है. इसमें 60.9 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. Ford Mustang भारत में 6 कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है. इनमें Oxford White, Triple Yellow Tri-coat, Race Red, Absolute Black, Magnetic और Ingot Silver शामिल है.Ford Mustang के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक उपलब्ध कराए गया है.

Harley की ये लेटेस्ट बाइक है बहुत हाईटेक, जानिए क्यों है सबसे अलग

Suzuki Burgman Street का नया अवतार आया सामने, ये है संभावित लॉन्च डेट

Tata Hexa की खरीदी में ग्राहकों ने दिखाई बेरूखी, ये है कारणभारत में Ducati