जल्द ही इस शो में नजर आएंगी तशीन शान
जल्द ही इस शो में नजर आएंगी तशीन शान
Share:

हाल ही में बाल कलाकार तशीन शान टेलीविजन धारावाहिक 'मेरे साईं' में दिखाई देंने वाली हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार 'मेरे साईं' के आगामी ट्रैक के अनुसार, वह तारा का किरदार निभाते दिखाई देंगी, जो अपने पिता के साथ शिरडी जाने वाली हैं. वहीं उनके पिता अपनी बहन और उनकी बेटी परी से मिलने जाते हैं और तारा गोरी है और उसकी बुआ की बेटी परी सांवली.. बस यह सभी के लिए चर्चा का विषय बनता है और सभी इसे देखने के बाद हैरान रह जाते हैं.

आप सभी को बता दें कि इसके बाद शिरडी के निवासी इस पर ध्यान देंगे और बहनों की तुलना करना शुरू करेंगे, जिससे परी का मनोबल कम होगा और वह परेशान हो जाएगी. इस बारे में हाल ही में बात करते हुए तशीन ने कहा, "मैं तारा का किरदार निभा रही हूं, जो अपने पिता के साथ बुआ और उनकी बेटी से मिलती है. तारा का रंग गोरा है जबकि परी इससे पूरी तरह अलग है. जब मैंने अपने किरदार को समझा और इसके पीछे का सोशल मैसेज समझा, तो मैंने इसे तुरंत करने का निर्णय लिया."

आप सभी को बता दें कि 'मेरे साईं' का प्रसारण सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होता है और यह शो सभी को खूब पसंद आता है. इस शो कि पॉपुलरिटी लगातार बढ़ती जा रही है और आज यह शो खूब चर्चाओं में रहता है.

यहाँ जानिए किसके हाथ लगी स्प्लिट्सविला 11 की ट्रॉफी?

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सृष्टि रोडे, कहीं ब्रेकअप तो नहीं है वजह

तीसरी रिसेप्शन पार्टी में ख़ुशी से झूम उठे कपिल शर्मा, देखिए वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -