हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सृष्टि रोडे, कहीं ब्रेकअप तो नहीं है वजह
हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सृष्टि रोडे, कहीं ब्रेकअप तो नहीं है वजह
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 12 में भाग लेने वालीं टेलीविज़न अदाकारा श्रृष्टि रोडे इस समय एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम कर रहीं हैं. इन दिनों वह लगातार हॉट और सेक्सी होती जा रहीं हैं. ऐसे में इस अदाकारा ने अपने बिग बॉस की जर्नी से दर्शकों के दिलों में जगह तो ज़रूर बनाई थी और आज भी यह खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. हाल ही में इस अभिनेत्री को लेकर एक खबर आ रही है. जो खबर यह है कि श्रृष्टि रोडे की तबियत ठीक नही चल रही थी और इसी के कारण उन्हें हॉस्पिटलाइज्ड भी होना पड़ा था.

हाल ही में इस बात की जानकारी खुद श्रृष्टि ने ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट से दी है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने एक पोस्ट कर बहुत कुछ कहा है. यह पोस्ट उन्होंने स्टोरी में शेयर किया है. फिलहाल श्रृष्टि रोडे की तबियत ठीक है, और उन्हें हॉस्पिटल से भी डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसी के साथ ही वो अपने प्रोजेक्ट्स के सिलसिले में ही पुणे के लिए भी निकल गयीं हैं.

आप सभी जानते ही हैं कि काफी समय से टेलीविज़न की ये अदाकारा सुर्ख़ियों में आती रही है. वहीं कुछ दिनों पहले ही मनीष नागदेव से ब्रेकअप को लेकर श्रृष्टि ख़बरों में चल रहीं थीं और अब भी वह इन बातों के लिए चर्चाओं में रहती हैं. कुछ समय पहले हुए अपने ब्रेकअप को लेकर श्रृष्टि ने तो कुछ ख़ास नही कहा था, लेकिन इस बात को लेकर मनीष ने एक मीडिया पोर्टल से जरूर कहा था कि अब हमारे रास्ते अलग हो चुकें हैं.

तीसरी रिसेप्शन पार्टी में ख़ुशी से झूम उठे कपिल शर्मा, देखिए वीडियो

दया बेन के बाद इस एक्ट्रेस ने कहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा

'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर ने किया फैसला- दिशा शो में नहीं लौटी तो रिप्लेस कर देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -