तारक मेहता की बबीता के नाम के कई टिक टॉक अकाउंट्स,

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता ने फैंस के बीच एक शॉकिंग खबर शेयर की है. इसके साथ ही मुनमुन ने बताया है कि टिक टॉक पर उनके नाम से कई फेक अकाउंट चल रहे हैं. वहीं हैरानी इस बात की है कि एक नहीं बल्कि कई ऐसे अकाउंट चल रहे हैं जो फेक हैं. वहीं ऐसे में मुनमुन दत्ता ने खुद इस मामले की जानकारी फैंस के बीच दी है. इसके साथ ही मुनमुन ने इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस को बताया है कि टिक टॉक पर उनके नाम से कई फेक अकाउंट चल रहे हैं. 

वहीं मुनमुन ने इस बात पर भी नाराजगी दिखाई है कि उनके नाम पर कई तरह की चीजें इन फेक अकाउंट पर शेयर की जा रही हैं. वहीं मुनमुन ने फैंस से अपील की है कि वो इन फेक अकाउंट पर विश्वास ना करें और इन्हें रिपोर्ट करें.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि असल में मुनमुन दत्ता अभी तक टिक टॉक पर हैं ही नहीं. इसके साथ ही उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर अपना कोई अकाउंट नहीं बनाया है. वहीं खुद मुनमुन ने कहा है कि जब भी वो टिक टॉक पर आएंगी, वो इसकी जानकारी फैंस को जरूर देंगी.

वैसे इस समय मुनमुन सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर कर फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है. वहीं इस समय जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, तब फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग भी बंद है. वहीं ऐसे में तारक मेहता के नए एपिसोड्स भी लंबे समय से नहीं देखने को मिल रहे हैं. इसके साथ ही फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वो कब अपने फेवरेट कॉमेडी शो को दोबारा एन्जॉय कर पाएंगे.

रामायण से पहले एक साथ काम कर चुके है सीता और लक्ष्मण

क्या सच में माहिरा की माँ ने पारस से शादी की दे दी है मंजूरी

नच बलिए 10 के मंच पर यह जोड़ियां मचाएंगी धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -