क्या सच में माहिरा की माँ ने पारस से शादी की दे दी है मंजूरी
क्या सच में माहिरा की माँ ने पारस से शादी की दे दी है मंजूरी
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा लंबे समय से सुर्खियों में हैं| इसके साथ ही  दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाती हैं. कोई उन्हें सिर्फ दोस्त बताता है तो कोई इसे दोस्ती से ज्यादा समझता है. परन्तु अब माहिरा शर्मा की मां ने बड़ी बात बोल दी है.माहिरा की मां ने स्पॉटबॉय से बातचीत की है. एक मिडिया रिपोर्टर को माहिरा शर्मा की मां ने बताया है कि अगर माहिरा, पारस से शादी करना चाहती हैं तो वो उन्हें रोकेंगी नहीं. अब माहिरा की मां की बातों से तो यही समझ आता है कि उनकी तरफ से इस रिश्ते को हरी झंडी है.वैसे माहिरा शर्मा की मां ने ये भी बोला है कि उन्हें लगता है कि अभी पारस और माहिरा एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. 

उन्होंने एक मिडिया रिपोर्टर को इस सोच के पीछे एक खास वजह बताई है. उनके अनुसार माहिरा अभी लगातार पारस से चैट नहीं करती हैं, इसलिए वे दोनों को कपल नहीं मानती.अब पारस और माहिरा ने खुद अपनी शादी या रिलेशन को लेकर ज्यादा चर्चा नहीं की है. परन्तु  उनके फैंस दोनों को साथ में देखना खासा पसंद करते हैं. वो इस जोड़ी को इतना ज्यादा चाहते हैं कि उनके शादी के कॉर्ड तक वायरल करवा देते हैं. इसके साथ ही कुछ दिन पहले तक पारस और माहिरा का वेडिंग कॉर्ड सोशल मीडिया पर वायरल था. याद दिला दें कि पारस और माहिरा की केमिस्ट्री बिग बॉस के घर में ही शुरू हो गई थी. वहीं उनकी उस केमिस्ट्री के चलते ही पारस और अकांक्षा के रिश्ते खराब हो गए थे. वहीं अकांक्षा पारस से इतना ज्यादा खफा हो गई थीं कि शो खत्म होने के बाद दोनों ने ब्रेक अप कर लिया था.

इसके साथ ही अब अंकाक्षा और पारस का तो ब्रेक अप हो गया है लेकिन अभी तक पारस और माहिरा का रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ा है. इसके साथ ही पारस ने ये जरूर बोला है कि अगर किस्मत ने ऐसा ही चाहा, तो वो और माहिरा पूरी जिंदगी साथ रह सकते हैं. वैसे दोनों की केमिस्ट्री हाल ही में रिलीज हुई उनकी म्जूजिक वीडियो में भी खूब जंची थी. उस गाने को काफी पसंद किया गया था. वहीं कुछ दिन पहले तक पारस और माहिरा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल था. इसके साथ ही वीडियो में पारस और माहिरा जरूरतमंदों को खाना बांट रहे थे. परन्तु  क्योंकि उसकी वीडियो रिकॉर्ड की गई थी, इसलिए एक्टर जय भानुशाली ने उन्हें जमकर लताड़ा था. उन्होंने इसे एक पब्लिसिटी स्टंट बता दिया था.

नजर फेम मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ शेयर की यह तस्वीर

अर्थ डे पर अनुषा दांडेकर ने शेयर की यह शानदार वीडियो

अपूर्व अग्निहोत्री ने कुशल पंजाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -