नच बलिए 10 के मंच पर यह जोड़ियां मचाएंगी धमाल
नच बलिए 10 के मंच पर यह जोड़ियां मचाएंगी धमाल
Share:

टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए के मेकर्स ने हाल ही में इसके दसवें सीजन की घोषणा की थी।इसके साथ ही इसी के साथ ही साथ अब आपके मन ये सवाल तो जरुर उठ रहा होगा कि इस सीजन में कौन-कौन से कपल डांस के मंच पर आग लगाने वाले हैं? एक मिडिया रिपोर्टर की इस खास रिपोर्ट के जरिए नजर डालिए उन लोगों पर जो इस सीजन में चार चांद लगाने की रेस में सबसे आगे है।

रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला
रुबीना और अभिनव टीवी के मशहूर कपल्स में से एक हैं। वहीं हाल ही में रुबीना दिलाइक का सुपरहिट सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' ऑफ एयर हुआ है, ऐसे में इस बात के सबसे ज्यादा चासेंस है कि वह इस शो का हिस्सा बनें।
 
दृष्टि धामी-नीरज खेमका
दृष्टि धामी के पास इस समय कोई भी शो नहीं है, ऐसे में अगर 'नच बलिए' के मेकर्स उनके पास जाते है तो टीवी की ये एक्ट्रेस हां किए बना नहीं रह पाएगी। इन दिनों दृष्टि जमकर वर्कआउट भी कर रही हैं।
 
दिव्या अग्रवाल-वरुण सूद
दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की पहली मुलाकात रिएलिटी शो Ace Of Space में हुई थी। इसी शो में दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद ये कपल वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' में धमाल मचाता हुआ नजर आया था। दिव्या और वरुण को फैंस स्क्रीन्स पर बार-बार देखने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में हो सकता है कि इस बार ये कपल नच के मंच पर भी अपनी दमदार केमेस्ट्री दिखा ही दे।
 
पारस छाबड़ा- माहिरा शर्मा
'बिग बॉस 13' खत्म होते ही सुनने में आया कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा 'नच बलिए 10' में भी नजर आ सकते हैं। हाल ही में पारस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके पास इस शो का ऑफर आया तो नहीं है लेकिन अगर ऐसा होता है तो वह जरुर इस शो का हिस्सा बनेंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
सिद्धार्थ शु्क्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने 'बिग बॉस 13' के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी। अपने म्यूजिक वीडियो 'भूला दूंगा' में दोनों ने दमदार केमेस्ट्री से हर किसी का दिल जीत लिया था। खबरें है कि इनकी जोड़ी भी 'नच बलिए' में आकर ठुमके लगा सकती है।
 
असीम रियाज-हिमांशी खुराना
असीम रियाज और हिमांशी खुराना ने भी 'बिग बॉस 13' से ही खूब लोकप्रियता बटोरी। कुछ दिन पहले ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया था कि ये कपल भी 'नच बलिए' का हिस्सा बन सकता है।

हिना खान-रॉकी जायसवाल
हिना खान और रॉकी जायसवाल की जोड़ी लोगों के बीच काफी मशहूर है। अगर ये जोड़ी नच के मंच पर आती है तो यकीनन इस शो में चार चांद लग जाएंगे।

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन
सुशांत सिंह राजपूत से अलग होने के बाद जैसे ही विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे की जिंदगी में एंट्री मारी, उन्हें जैसे सारी खुशियां ही मिल गई। आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करके सुर्खियां बटोरते रहते हैं। ऐसे में अगर इनकी जोड़ी 'नच बलिए' में हिस्सा लेगी तो क्या ही कहने।
 
कांची सिंह-रोहन मेहरा
सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ये कलाकार अपनी केमेस्टी से आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। 'नच बलिए' के मंच पर इन्हें थिरकते हुए देखने के लिए हर एक फैन बेताब है।

गौतम रोड़े- पंखुरी अवस्थी
गौतम और पंखुरी की लवस्टोरी किसी फेयरीटेल्स से कम नहीं है। अपनी शादी के हर एक फंक्शन में इस कपल ने डांस का ऐसा तड़का लगाया था कि हर किसी के होश उड़ गए थे। ऐसे में अगर ये कपल इस शो का हिस्सा बनता है बाकी कंटेस्टेंट्स की तो नीदें ही उड़ जाएंगी।
 
आमना शरीफ-अमित कपूर
आमना और अमित ने एक-दूसरे को काफी लम्बे समय तक डेट करने के बाद ही शादी की और इनकी लवस्टोरी भी काफी खूबसूरत हैं। आमना शरीफ अगर इस शो का हिस्सा बनेंगी तो उनके फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा।

नजर फेम मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ शेयर की यह तस्वीर

अर्थ डे पर अनुषा दांडेकर ने शेयर की यह शानदार वीडियो

अपूर्व अग्निहोत्री ने कुशल पंजाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -