रामायण से पहले एक साथ काम कर चुके है सीता और लक्ष्मण
रामायण से पहले एक साथ काम कर चुके है सीता और लक्ष्मण
Share:

नेशनल लॉकडाउन के बाद से ही टीवी सीरियल रामायण चर्चा में है.इसके साथ ही दूरदर्शन पर रिलीज के कई सालों बाद एक बार फिर इस शो का प्रसारण किया जा रहा है. राम के रोल में अरुण गोविल, सीता के रोल में दीपिका चिखालिया, लक्ष्मण के रोल में सुनील लहरी और रावण के रोल में अरविंद त्रिवेदी सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे हैं. वहीं हाल ही में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे सीता उर्फ दीपिका चिखालिया के साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही सुनील ने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर किया है जो रामायण सीरियल से पहले की तस्वीर है. 

इसके साथ ही उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- मैं और दीपिका जी रामायण से पहले एक सीरियल में.ऐसा बताया जा रहा  है कि सुनील ने सोशल मीडिया पर ‘लक्ष्मण-परशुराम संवाद’ पर वायरल हो रहे मीम्स के बारे में भी बात की थी. वहीं उन्होंने कहा था कि- हां, ऐसी चीजें मैं देखता रहता हूं. इसमें क्रिएटिविटी खूब होती है. मेरा मानना है कि इस तरह की प्रतिभा का इस्तेमाल सकारात्मक बातों के लिए होना चाहिए, न कि किसी को बेवजह नुकसान पहुंचाने के लिए.सुनील ने इसके अलावा दूरदर्शन द्वारा रामायण के रीटेलिकास्ट में कुछ सीन्स के काटे जाने पर भी बात की थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने कहा था कि- 'ये सच है कि लक्ष्मण-उर्मिला के मिलने का प्रसंग बहुत ही प्रभावी था. उन दोनों के बीच के संवाद काफी भावनात्मक थे. लोग सोशल मीडिया से जरिए हम तक अपनी बात रखते हैं. मैं ये नहीं कह सकता कि किसी तकनीकी वजह से या फिर किसी और कारण से दूरदर्शन पर वो प्रसंग दिखाया नहीं जा सका.' ऐसा बताया जा रहा है कि नेशनल लॉकडाउन लगने के बाद से रामायण का प्रसारण शुरु हुआ था और ये सीरियल ना केवल लोगों के दिलों में एक बार फिर जगह बनाने में कामयाब रहा है बल्कि सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त चर्चा में है.

 

नजर फेम मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ शेयर की यह तस्वीर

अर्थ डे पर अनुषा दांडेकर ने शेयर की यह शानदार वीडियो

अपूर्व अग्निहोत्री ने कुशल पंजाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -