पत्रकार से अभद्रता के मामले में उपनिरीक्षक का हुआ तबादला
पत्रकार से अभद्रता के मामले में उपनिरीक्षक का हुआ तबादला
Share:

राजगढ़ से मांगीलाल कुशवाह की रिपोर्ट 

राजगढ़। जिले के लिमाचोहान थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक अमित त्यागी द्वारा 24 जून 2022 को ग्राम भ्याना में आकर शराब के नशे में धुत होकर रात्रि करीब साढ़े ग्यारह बजे पवन पाटीदार के घर आकर उसके पिता दिलीप पाटीदार को अभद्र और गंदे शब्दो का उपयोग करते हुए गाली गलोच की गई थी और बार बार यह बोलते हुए की दिलीप पाटीदार ने मुझे फोन पर गालियां दी है खूब हंगामा किया। 

उसी समय भगवान सिंह गुजर ,विनोद पाटीदार  ने अमित त्यागी को  यह समझाने का प्रयास किया की दिलीप पाटीदार ने आपको कोई गाली नही बकी जिस नंबर से आपको फोन लगाकर गालियां दी गई होगी उस नंबर की आप एक बार जांच कर लीजिए उसके बाद अगर दिलीप पाटीदार का नंबर निकलता है तो आप दिलीप के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करे ।

उसी समय मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण वैष्णव ने भी समझाने की कोशिश की तो  अमित त्यागी ने उनके  साथ गाली गलौज और धक्का-मुक्की करते हुए अभद्रता की । जिसकी शिकायत सत्यनारायण वैष्णव द्वारा पुलिस अधीक्षक राजगढ़ को की गई थी मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी द्वारा इस मामले की निष्पक्ष जांच करने के लिए नरसिंहगढ़ एसडीओपी भारतेंदु शर्मा को जांच सोपी गई थी। नरसिंहगढ़ एसडीओपी के जांच प्रतिवेदन पर पुलिस अधीक्षक राजगढ़ के द्वारा कार्यवाही करते हुए  लीमा चौहान थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक अमित त्यागी को तत्काल प्रभाव से लीमा चौहान थाने से सारंगपुर थाने में स्थानांतरण करते हुए एक हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया गया साथ ही भविष्य में जनता के साथ संयमित भाषा का प्रयोग करने के लिए आगाह भी किया गया।

शराब परिवहन करते दो युवक पकड़ाए, मामले की जांच जारी

सिख समाज ने किया नगर कीर्तन का आयोजन, गुरु नानक देव को किया याद

किसान मोर्चा की जिला बैठक में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -