डॉ. हाथी के पार्थिव शरीर की तस्वीरें आई सामने
डॉ. हाथी के पार्थिव शरीर की तस्वीरें आई सामने
Share:

टीवी इंडस्ट्री में डॉ. हाथी के नाम से मशहूर हुए एक्टर कवि कुमार आज़ाद ने हार्ट अटैक आने के बाद सोमवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अचानक से निधन के बाद डॉ. हाथी के फैंस के बीच और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. डॉ. हाथी का पार्थिव शरीर अब उनके घर पहुंच चुका है जहां से उन्हें अंतिम संस्कार के लिए ले जाएंगे. हाल ही में डॉ. हाथी के पार्थिव शरीर की पहली फोटो सामने आई है. मुंबई में पिछले कुछ दिनों से लगातार तेज बारिश हो रही है और इस कारण से डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार में भी देरी हो सकती है.

डॉ. हाथी के पार्थिव शरीर को एम्बुलेंस से बाहर निकाला गया ताकि फैंस उनके अंतिम दर्शन भी कर सकें. कहा जा रहा था कि जिस समय डॉ. हाथी का निधन हुआ तब उनके घर में कोई नहीं था लेकिन अब उनके पैरेंट्स भी मुंबई पहुंच चुके हैं. जैसे ही वे घर पहुंचे तो डॉ. हाथी के पिता तो अपने बेटे को ऐसी हालत में देखकर उनसे लिपटकर रो पड़े. 37 साल की उम्र में डॉ. हाथी उर्फ़ कवि कुमार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

डॉ. हाथी को उनकी असली पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली थी. सूत्रों की माने तो उनके शो की पूरी टीम भी डॉ. हाथी को अंतिम विदाई देने उनके घर पहुंच चुकी है. सुनने में तो ऐसा भी आया है कि डॉ. हाथी की मौत ज्यादा शराब के सेवन से हुई है. पड़ोसियों ने बताया था कि वे रोज ही शराब का सेवन करते थे.

आपको बता दें डॉ हाथी का वजन कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था जिसके बाद उन्होंने साल 2010 में वजन कम करने के लिए सर्जरी करवाई थी और उन्होंने 80 किलों वजन कम किया था. फ़िलहाल उनका वजन 170 किलो था. सूत्रों की माने तो डॉ. हाथी ने एक दिन पहले ही अपने शो की शूटिंग पूरी की थी.

डॉ. हाथी को याद कर सदमे में पहुंची बबिता जी

सड़कों पर रहने को मजबूर हो गए थे डॉ हाथी

एक दिन की इतनी फ़ीस वसूलते थे 'हंसराज हाथी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -