डॉ हाथी की मौत से टीवी इंडस्ट्री ही नहीं भोजपुरी जगत भी है सदमे में
डॉ हाथी की मौत से टीवी इंडस्ट्री ही नहीं भोजपुरी जगत भी है सदमे में
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इस समय शोक की लहर है. आप सभी को पता ही होगा कि शो में नजर आने वाले डॉक्टर हाथी उर्फ़ कवि कुमार आजाद अब इस दुनिया में नहीं रहे. कवि कुमार आजाद की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई. तारक मेहता के शो से अचानक ऐसी खबर आने पर सभी सदमे में है. केवल टीवी इंडस्ट्री के लोग ही नहीं बल्कि भोजपुरी जगत के कई स्टार्स को भी इस बात का दुःख हुआ है. भोजपुरी जगत के ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्हे 'तारक मेहता' शो काफी पसंद था और उन्हें डॉक्टर हाथी के चले जाने का काफी दुःख हुआ.

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने भी इस बारे में बात की, उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का बहुत दुःख है भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे. ऐसे अचानक ही ऐसा हो जाना काफी दुखभरा रहा और वह भी ऐसे इंसान के साथ जो हमेशा हंसता-खेलता नजर आया हो. वहीं भोजपुरी जगत के बहुत ही पॉपुलर एक्टर रवि किशन ने भी इस बात पर दुःख जताया. उन्होने कहा कि कवि कुमार आजाद एक बहुत अच्छे कलाकार थे और उनके असामयिक निधन से उन्हें बहुत दुःख हुआ. उनके बच्चो के साथ वह अक्सर ही उनका शो देखा करते थे लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा.

रवि किशन के साथ ही भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ने कहा कि उन्हें कवि कुमार आजाद काफी पसंद थे और उन्हें जब यह जानकारी मिली तो काफी दुःख हुआ.

डॉ. हाथी की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे दयाबेन और जेठालाल

सड़कों पर रहने को मजबूर हो गए थे डॉ हाथी

Video: दुनिया को अलविदा कह गया 'तारक मेहता..' का ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -