रिलीज से पहले ही सामने आया तारा VS बिलाल का धमाकेदार ट्रेलर
रिलीज से पहले ही सामने आया तारा VS बिलाल का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

तारा और बिलाल के रूप में हर्षवर्धन और सोनिया की पहली झलक ने दर्शकों केन मध्य अपने विशिष्ट रूप के लिए काफी हलचल पैदा कर दी। तारा और बिलाल की दुनिया की एक झलक देते हुए, निर्माताओं ने आज मूवी के ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। T-सीरीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार ने बोला है कि, “हमारा उद्देश्य हमेशा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना पड़ेगा है और तारा बनाम बिलाल इसका एक और उदाहरण होने वाले है। जॉन के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात होती है और मैं इस फिल्म के लिए कलाकारों द्वारा की गई कड़ी मेहनत को देख सकता हूँ। हमें उम्मीद है कि दर्शक खुले दिल से फिल्म का स्वागत करेंगे।"

फिल्म के बारे में बोलते हुए हर्षवर्धन राणे ने बोला है कि, “मेरी पहली  मूवी के उपरांत, सोशल मीडिया पर लोग मूवी निर्माताओं से मुझे फिर से एक रोमांटिक फिल्म में लेने का अनुरोध कर रहे हैं, मैं दर्शकों को भरपूर मूवी देने के लिए भूषण सर और जॉन सर का बहुत आभारी हूं। लंबे वक़्त के उपरांत मधुर रोमांस"। लीडिंग लेडी सोनिया राठी ने व्यक्त कर दिया है, "तारा मेरे दिल के बहुत करीब एक चरित्र है। हर्षवर्धन और पूरी टीम के साथ काम करना एक धमाका था। हमने उसी पर बहुत सारे मजेदार पल बिताए हैं और यह एक रोमांच जैसा महसूस भी हुआ है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी फिल्म उतनी ही पसंद आने वाली है, जितनी हमें इसे बनाने में मिली है।”

 

Tara VS Bilal's sizzling trailer came out before its release

निर्माता जॉन अब्राहम  ने इस बारें में बोला है कि, "तारा वर्सेज बिलाल एक ऐसी कहानी है जो आपको हंसाएगी, रुलाएगी और एक ही वक़्त में तारा और बिलाल के प्यार में पड़ जाएगी। मैं हर्षवर्धन और सोनिया जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ इतनी शुद्ध कहानी लेकर बहुत ही ज्यादा खुश हूं कि निश्चित रूप से दर्शकों के दिल को छू सकती है। तारा vs बिलाल लंदन में सेट है और आपको भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाकर परिवार, प्यार और अपने भीतर के राक्षसों पर काबू पाने के महत्व को बखूबी सिखाता है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ मौजूद हैं ए टी-सीरीज़ फ़िल्म्स, जेए एंटरटेनमेंट और TVB फ़िल्म्स प्रोडक्शन तारा बनाम बिलाल भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित; समर इकबाल द्वारा निर्देशित 28 अक्टूबर 2022 को रिलीज की जाने वाली है।

'आदिपुरुष' को लेकर मचे घमासान के बीच मनोज मुंतशिर ने कह डाली ऐसी बात

क्या पुष्पा-2 में दिखाई देंगे अर्जुन कपूर, जानिए..?

'वानर सेना की जगह 'चिंपांजी' दिखाए गए', 'आदिपुरुष' के खिलाफ याचिका दायर कर स्टे की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -