'आदिपुरुष' को लेकर मचे घमासान के बीच मनोज मुंतशिर ने कह डाली ऐसी बात
'आदिपुरुष' को लेकर मचे घमासान के बीच मनोज मुंतशिर ने कह डाली ऐसी बात
Share:

अभिनेता सैफ अली खान और प्रभास की मूवी 'आदिपुरुष' का जब से टीजर रिलीज कर दिया गया है, मूवी निरंतर विवादों में घिरी हुई है। किसी को फिल्म के वीएफएस से परेशानी है तो किसी को लंकेश बने 'रावण' के लुक से आपत्ति है। लोग सोशल मीडिया के माध्यम से और सड़कों पर उतरकर मूवी का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। इन सब के मध्य अब 'आदिपुरुष' के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने मूवी का बचाव किया है और लोगों को यकीन दिलाने की कोशिश की है कि इसमें कुछ भी गलत तरीके से अब तक कोई प्रयास नहीं किया गया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में मनोज मुंतशिर ने कहा कि मूवी में भगवान राम की कहानी को बदलने का कोई भी प्रयास नहीं किया गया है। उन्होंने बोला है कि, 'आप यकीन करिए कि हमारी मूवी वास्तविक रामायण से 1 प्रतिशत भी अलग नहीं है। जब हम रामायण के बारे में बात करते हैं तो हमारे दिमाग में क्या आता है और आपने टीजर में क्या देखा है? यहीं न कि रामायण एक महाकाव्य है, जिसमें रावण ने मां सीता का अपहरण कर लिया था और भगवान राम ने वानर सेना की सहायता से उन्हें बचाने के लिए लंका पर आक्रमण कर रावण का वध कर दिया था।'

मनोज ने आगे बोला है कि, 'संक्षेप में, यह रामायण 5 वर्ष के बच्चे को भी बताई जा रही है। यही वह कहानी है जिसे हम जी रहे हैं और फिर से अपनी मूवी में बता रहे हैं।'  खबरों का कहना है कि इससे पहले भी एक इंटरव्यू में मनोज मुंतशिर ने बोला था कि रावण बुराई का प्रतिक है, क्या हुआ कि वो खिलजी जैसा दिखता है, खिलजी भी तो बुरा ही था। मेरे लिए रावण और खिलजी दोनों एक ही है।

क्या पुष्पा-2 में दिखाई देंगे अर्जुन कपूर, जानिए..?

'वानर सेना की जगह 'चिंपांजी' दिखाए गए', 'आदिपुरुष' के खिलाफ याचिका दायर कर स्टे की मांग

रणवीर का अतरंगी लुक देख घायल हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -