क्या पुष्पा-2 में दिखाई देंगे अर्जुन कपूर, जानिए..?
क्या पुष्पा-2 में दिखाई देंगे अर्जुन कपूर, जानिए..?
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की लीड मूवी 'पुष्पा द राइज' (Pushpa: The Rise) के रिलीज होने के उपरांत से ही फैंस दूसरे पार्ट की प्रतीक्षा कर रहे है। इस मूवी  के दूसरे पार्ट यानी पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर हमेशा नए अपडेट सामने आते रहते है। अभी हाल ही में इस मूवी की शूटिंग से जुड़ा एक अपडेट भी देखने के लिए मिला है, जिसे जानने के उपरांत फैंस काफी खुश दिखाई दिए थे। जिसके उपरांत  मूवी के साथ बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का नाम जुड़ने आग गया है। इस बारें में कहा जा रहा था अर्जुन कपूर मूवी में दिखाई दे सकते हैं। अब इसको लेकर मेकर्स ने चुप्पी तोड़ी है और अपना रिएक्शन भी दिया है। 

पुष्पा 2 में अर्जुन कपूर की एंट्री?: जब से पुष्पा 2 की लीड अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने मूवी की शूटिंग को लेकर जानकारी साझा कर दी है। तब से मूवी को लेकर चर्चा तेज होती चली जा रही है। अभी हाल ही में यह भी कहा गया है कि अर्जुन कपूर लीड विलेन के किरदार यानि फहाद फासिल को दिखा सकते है। लेकिन ये बाद एकदम फेक साबित हुई है। मूवी मेकर्स ने इस बात पर बोलते हुए बोला है कि, ये खबर पूरी तरह से गलत है। जिसके साथ साथ उन्होंने मूवी  की शूटिंग से जुड़ी जानकारी भी साझा कर दी है। इस बारें में उन्होंने बोला है कि पुष्पा 2 की शूटिंग इसी माह की 20 से 30 तारीख के बीच में शुरू हो होने वाली है। इस खबर के सामने आने के उपरांत अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। 

कब रिलीज होगी पुष्पा 2: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल की लीड रोल वाली मूवी पुष्पा 2 यानी 'पुष्पा द रूल' अगस्त 2023 में बड़े पर्दे पर आने वाली है।

'वानर सेना की जगह 'चिंपांजी' दिखाए गए', 'आदिपुरुष' के खिलाफ याचिका दायर कर स्टे की मांग

रणवीर का अतरंगी लुक देख घायल हो गए फैंस

'पेट निकल आता है', 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' के बाद शहनाज गिल का नया वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -