पहली बार आदर जैन संग अपने रिश्ते पर खुलकर बोली तारा सुतारिया
पहली बार आदर जैन संग अपने रिश्ते पर खुलकर बोली तारा सुतारिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं. आप सभी ने उन्हें फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 में देखा होगा. इस फिल्म में काम करने के बाद तारा बहुत तेजी से चर्चाओं में आईं थीं. वहीँ अब वह अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. आप जानते ही होंगे वह रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं.

जी दरअसल दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया. वहीँ अब पहली बार तारा ने आदर के साथ रिलेशन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में तारा ने आदर जैन के साथ रिलेशन के सवाल पर कहा कि 'मैं ऐसी किसी चीज को छुपाने में विश्वास नहीं करती हैं जो 'सुंदर' हो, लेकिन मैं समझती हूं कि कई सेलिब्रिटीज अपने रिश्ते को लेकर चुप रहना पसंद करते हैं.'

आगे तारा ने कहा, ''मेरा मानना है कि अगर आप किसी भी इंसान के साथ रिश्ते में हैं, तो यह बात पूरी तरह से साफ है कि वो रिश्ता बहुत पवित्र और पर्सनल है. हमारे लाइन में काफी कम चीजें ऐसी होती हैं जो निजी होती हैं या फिर किसी की कल्पना पर छोड़ दी जाती हैं, इसलिए समझती हूं कि कई लोग अपनी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं और लोगों के साथ शेयर करना पसंद नहीं करते हैं.'' वैसे आप जानते ही होंगे बीते महीने ही तारा ने आदर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. उस दौरान उन्होंने आदर को जन्मदिन की बधाई दी थी.

कासगंज में दो कारों की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 5 घायल

Realme Narzo 10A को खरीदने का मिल रहा हैं शानदार मौका, आज से शुरू हुई सेल

'कोरोना हुआ है' कहकर रंगरेलियां मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -