'कोरोना हुआ है' कहकर रंगरेलियां मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...
'कोरोना हुआ है' कहकर रंगरेलियां मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...
Share:

गाजियाबाद: आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. अब इसी बीच जो मामला सामने आया है वह यूपी के मुरादाबाद का है. यहाँ तैनात एक अधिकारी कई दिनों से अपने घर नोएडा नहीं जा रहे थे. उसने अपनी पत्नी को बताया था कि उसे कोराेना हो गया है और वह इस समय होम आइसोलेशन में हैं. उसके बाद पत्नी लगातार उससे फोन पर बात कर रही थी. इसी बीच एक दिन किसी ने उकी पत्नी को फोन कर बताया कि अधिकारी किसी दूसरी महिला के साथ गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में अपने दूसरे मकान में रह रहे हैं.

यह जानने के बाद अधिकारी की पत्नी राजनगर पहुंच गई और पति को महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. अब इस मामले में यह आरोप है कि पकड़े जाने पर अधिकारी ने मौके पर ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है. जी दरअसल पत्नी ने इस बारे में डीजीपी और राज्यपाल को ट्वीट कर शिकायत दी है. इस मामले में अधिकारी की पत्नी ने यह आरोप लगाया है कि अधिकारी इन दिनों मुरादाबाद में तैनात हैं और खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर नोएडा स्थित अपने आवास पर नहीं जा रहे थे.

वहीं इस दौरान उनके पत्नी बच्चे नोएडा में रह रहे हैं. आगे पीड़िता ने यह भी बताया कि वह मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है. उकी शादी 28 साल पहले मुजफ्फरनगर के मूल निवासी एक अधिकारी के साथ हुई थी. वहीं महिला ने बताया उके पिता सेवानिवृत्त आईएएस और भाई पीसीएस हैं. उकी एक 25 साल की बेटी और एक 20 साल का बेटा भी है. बेटी विदेश में पढ़ रही है. अब इस मामले में जिस अधिकारी पर आरोप लगाए गए हैं उसने आरोपों को खारिज कर दिया है.

गुरुग्राम: बन्दूक की नोक पर व्यापारी का अपहरण, बदमाशों ने लूटी 10 लाख नकदी

रुपये के लेनदेन के चलते व्यापारी का हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला

भूसे की कोठरी में मिला बच्चे का शव, गांव में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -