कासगंज में दो कारों की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 5 घायल
कासगंज में दो कारों की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 5 घायल
Share:

कासगंज: उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के सोरों इलाके में शुक्रवार सुबह दो कारों की टक्कर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि आगरा बरेली हाइवे पर नगरिया के समीप सुबह लगभग सात बजे यह हादसा उस वक़्त हुआ जब BMW और स्विफ्ट डिजायर की आमने सामने की टक्कर हो गई।  इस हादसे में दोनो कारों के परखच्चे उड़ गये।

हादसे के बाद कार में फंसे हताहतों को काफी जद्दोजहद के बाद बाहर निकाला गया। हादसे मे स्विफ्ट कार में सवार एक परिवार के तीन लोगों  की मृत्यु हो गई, जबकि दो अन्य जख्मी हो गए।  वहीं BMW सवार तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होने बताया कि स्विफ्ट कार में मौजूद लोग फिरोजाबाद जिले में शिकोहाबाद के आदर्श नगर के निवासी हैं। जो रामपुर जा रहे थे कि बरेली की ओर से आ रही BMW कार ने टक्कर मार दी। BMW में सवार यात्री बदायूं के रहने वाले हैं, जो उझानी से गुजरात जा रहे थे।

इस हादसे में स्विफ्ट में सवार दिनेश,उसकी पत्नी निशा और बेटे बाबू की मृत्यु हो गई, वहीं जग्गू और शिवी जख्मी है।  जबकि बीएमडब्लू में सवार जुबैर,शाहिल और बाबू जख्मी हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक, दोनो कारों की तेज रफ्तार हादसे का कारण बनी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और घायलों का उपचार जारी है। 

दुबई के लिए शुरू हुई हवाई सेवा, हफ्ते में तीन दिन चलेगी फ्लाइट

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में भारी गिरावट, यहाँ जानें ताज़ा भाव

शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 38900 के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -