Realme Narzo 10A को खरीदने का मिल रहा हैं शानदार मौका, आज से शुरू हुई सेल
Realme Narzo 10A को खरीदने का मिल रहा हैं शानदार मौका, आज से शुरू हुई सेल
Share:

 Realme ने अभी तक मार्केट में कई नए स्मार्टफोन पेश किए हैं. हालांकि कंपनी की Narzo सीरीज ग्राहक के बीच बेहद लोकप्रिय है क्योंकि कम दाम के साथ ही इस सीरीज के स्मार्टफोन में कई आकर्षक फीचर्स की फैसिलिटी दी गई है. लेकिन Narzo सीरीज फ्लैश बिक्री के माध्यम से ही अवेलेबल है और इसे खरीदने के लिए ग्राहक को बिक्री का इंतजार करना होता है. अगर आप Narzo सीरीज के कम बजट स्मार्टफोन Realme Narzo 10A को परचेस करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन आज सेल के लिए अवेलेबल कराया जाएगा.  

Realme Narzo 10A की कीमत और उपलब्धता
Realme Narzo 10A के तीनGB + 32GB स्टोरेज मॉडल का दाम 8,999 रुपये है. जबकि चारGB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 9,999 रुपये में परचेस किया जा सकता है. यह लेटेस्ट स्मार्टफोन को ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में अवेलेबल है. ग्राहक इसे realme.com और Flipkart से परचेस कर सकते हैं. यह स्मार्टफोन आज दोपहर से सेल के लिए अवेलेबल हो गया हैं.

Realme Narzo 10A पर मिलेंगे खास ऑफर्स
इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की अगर चर्चा करें तो कंपनी की वेबसाइट पर ग्राहक MobiKwik से पेमेंट करने पर सौ फीसदी  तक के कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं. वहीं Flipkart से इस शानदार स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ परचेस किया जा सकता है.  इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर पांच फीसदी तक अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.  वहीं ग्राहक को पहली प्रीपेड UPI ट्रांजेक्शन पर तीस रुपये का ऑफ मिलेगा.

Oppo ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और दाम

Xiaomi में लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स

Huawei ने लॉन्च किए अपने दो शानदार टैबलेट, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -