चैरी रेड कलर के लहंगे में तारा ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग
चैरी रेड कलर के लहंगे में तारा ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग
Share:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी तारा सुतारिया ने बहुत कम वक़्त में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी है। मूवीज में एक्टिंग से दिल जीतने के साथ साथ अभिनेत्री अपने लुक्स और फैशन को लेकर भी सुर्ख़ियों में आ चुकी है। अपने लुक्स से तारा को सुर्खियों में रहना अच्छे से आ रहा है। इसी दौरान बीते गुरुवार रात हसीना को एक फैशन इवेंट में स्पॉट कर लिया गया है, जहां वह अपने रेड लुक से लाइमलाइट चुराती हुई दिखाई दे रही है। अब एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो तारा सुतारिया रेड कलर के लहंगे में बहुत ग्लैमरस दिखाई दे रही है। चैरी रेड लहंगे के साथ शिमरी चोली को अभिनेत्री ने मैचिंग दुपट्टे के साथ कम्पलीट किया हुआ है।  एथनिक वियर के साथ उन्होंने कानों में बड़े झुमके पहने हुए हैं और बालों को खुला छोड़ रखा है।

ओवरऑल लुक में तारा की ब्यूटी देखने काबिल है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वर्ष 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया अब तक मरजावां, हीरोपंती 2, तड़प और एक विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी है।

सस्ते में सोना खरीदने का आखिरी मौका, जानिए कैसे?

इस अभिनेता को घर बुलाकर ऋतिक ने सुनाई थी अपनी और कंगना की कहानी, दिखाए थे ऐसे फोटोज

कार्तिक को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी फीमेल फैन, एक्टर ने लगा लिया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -