इस अभिनेता को घर बुलाकर ऋतिक ने सुनाई थी अपनी और कंगना की कहानी, दिखाए थे ऐसे फोटोज
इस अभिनेता को घर बुलाकर ऋतिक ने सुनाई थी अपनी और कंगना की कहानी, दिखाए थे ऐसे फोटोज
Share:

कमाल राशिद खान (Kamaa. R. Khan) यानी केआरके (KRK) को अक्सर विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में देखा जाता है। बयानों के चलते कई बार KRK को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है। हालाँकि बॉलीवुड स्टार्स को निशाने पर लेने वाले कमाल राशिद खान ने अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है। जी दरअसल उन्होंने इस बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के टीजर पर अपने रिव्यू शेयर किए हैं, इसी के साथ ही ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ को लेकर भी शॉकिंग दावा किया है। जी दरअसल कमाल राशिद खान ने विक्रम वेधा पर अपना रिव्यू शेयर करते हुए ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की कथित प्रेम कहानी का भी जिक्र छेड़ दिया है।

जी दरअसल उन्होंने दावा किया है कि ऋतिक रोशन ने एक बार उन्हें घर बुलाया था, यहां उन्होंने उनसे कंगना रनौत के साथ अपनी लव-स्टोरी पर बात की और उन्हें बढ़िया-बढ़िया फोटोज भी दिखाई थी। केआरके का कहना है- ‘विक्रम वेधा का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें एक सीन है, जिसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने-सामने बैठे हैं। सैफ अली खान, करीना कपूर खान के पति हैं। ये वही सैफ अली खान हैं, जिनकी पत्नी करीना ने कहा था कि अगर हमारी फिल्में पसंद नहीं हैं तो मत देखिए।’ वहीं इसके बाद केआरके ने ऋतिक और कंगना की लव स्टोरी पर बात करते हैं और कहते हैं कि ऋतिक अपनी झूठी स्टोरी दुनिया को सुना रहे हैं।

जी दरअसल केआरके का कहना है- ‘कब तक आप अपनी झूठी कहानी सुनाते रहोगे, कभी तो अपनी असली कहानी सुनाओ। अपनी और कंगना रनौत वाली। अरे-अरे मैं तो भूल ही गया था। कंगना के साथ अपनी कहानी तो आपने मुझे अपने घर बुलाकर सुनाई थी। यही नहीं, आपने तो मुझे अपनी और कंगना की बढ़िया फोटोज भी दिखाई थीं। इसके बारे में मैं आपको आगे भी जरूर बताऊंगा, लेकिन फिर किसी और समय पर।’ आप सभी जानते ही होंगे कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के साथ चले विवाद से दुनियाभर के लोग वाकिफ हैं। जी दरअसल दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है और कंगना अक्सर ऋतिक को लेकर बयान देती रहती हैं।

कार्तिक को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी फीमेल फैन, एक्टर ने लगा लिया गले

गुमनाम हो गई इंडस्ट्री की ये मशहूर अदाकारा, विंदू दारा सिंह से की थी पहली शादी

सिद्धू मूसेवाला के ये गाना रिलीज करेंगे सलीम मर्चेंट, अफसाना खान ने भी दी है आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -