कार्तिक को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी फीमेल फैन, एक्टर ने लगा लिया गले
कार्तिक को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी फीमेल फैन, एक्टर ने लगा लिया गले
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को चॉकलेटी बॉय के नाम से जाना जाता है और वह हमेशा अपने लुक की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) की सफलता के बाद से कार्तिक की फैन फॉलोइंग बढ़ चुकी है और इस लिस्ट में सबसे खासकर शामिल हैं फीमेल फैंस। अब हाल ही में इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है। जी दरअसल इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को देख सकते हैं और इसमें वह अपनी एक फैन को दिलासा देते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Panchal  (@happy_soul_0608)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक आर्यन अपनी फीमेल फैन को ऑटोग्राफ दे रहे हैं। वहीं इस दौरान अपने फेवरेट स्टार को देखते ही वह लड़की अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर सकी और फूट-फूटकर रोने लगी। दूसरी तरफ कार्तिक प्यार से उन्हें समझाते और गले लगाते दिखाई दिए हैं। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरी तरफ खुद कार्तिक की उस फीमेल फैन ने भी वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी फीलिंग्स जाहिर की है।

जी दरअसल वह लिखती हैं, 'मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं आपसे मिली और आपने मुझे बहुत प्यार से गले लगाया और आपके साथ अच्छा समय बिताया। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा पल था जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगी'। काम के बारे में बात करें तो कार्तिक (Kartik Upcoming Film) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और इस लिस्ट में शहजादा, 'फ्रेडी', 'कैप्टन इंडिया', और 'सत्य प्रेम की कथा' जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

गुमनाम हो गई इंडस्ट्री की ये मशहूर अदाकारा, विंदू दारा सिंह से की थी पहली शादी

सिद्धू मूसेवाला के ये गाना रिलीज करेंगे सलीम मर्चेंट, अफसाना खान ने भी दी है आवाज

नहीं रहे मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार, इस कारण गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -