इस शो के आखिरी शूट के दिन रोने लगे स्टार्स, एक्ट्रेस ने कहा- 'एक सीक्वल बने...'
इस शो के आखिरी शूट के दिन रोने लगे स्टार्स, एक्ट्रेस ने कहा- 'एक सीक्वल बने...'
Share:

बीते दिनों आया शो 'तारा फ्रॉम सतारा' अब खत्म होने वाला है और इस शो के सभी कलाकारों ने मिलकर उनके शो का अंतिम एपिसोड शूट किया. इसी के साथ सभी ने एक दूसरे को यादगार विदाई दी. वहीं शूटिंग के आखिरी दिन यह टीम सेलिब्रेट करती नजर आई, जिसमें उन्होंने एक दूसरे से विदा लेते हुए कुछ खूबसूरत यादें ताजा कीं और रोए भी. इस दौरान शो में मुख्य किरदार निभाने वाली रोशनी वालिया ने बातें की और उन्होंने कहा, "इस शो के ख़त्म होने को लेकर बहुत ज्यादा इमोशनल हूं. हालांकि मैं पहले से ही जानती थी कि यह फाइनाइट सीरीज है व यह जल्द खत्म हो जाएगा. सेट पर सभी लोग, दोस्तों व परिवार की तरह बन गए हैं. एक एक्टर के रूप में मैंने हमेशा अपना बेस्ट शॉट देने पर फोकस किया है व जब मैंने तारा के इस सफर को खूबसूरत पलों के बीच समाप्त होते देखा, तो मैं थोड़ी इमोशनल हो गई. यह भूमिका निभाते हुए मैंने बढ़िया वक्त गुजारा."

आपको बता दें कि इस शो के अन्य कलाकार उपेंद्र लिमये व सुधा चंद्रन तो इसके अंतिम सीन की शूटिंग करते हुए रो पड़े थे. वहीं इस शो में नजर आने वाली सुधा चंद्रन ने हाल ही में कहा कि- "मैंने यहां सभी के साथ मिलकर इस शो के सफर का मजा लिया है. इस शो की सबसे अच्छी बात इसकी बड़ी स्टारकास्ट थी, जिन्होंने सेट पर हमेशा जोश बनाए रखा. उपेंद्र कहते हैं-"द शो मस्ट गो ऑन मैं सचमुच यह चाहता हूं कि इस शो का एक सीक्वल बने व हम उसी हौसले व जोश के साथ एक बार फिर कार्य करने के लिए मिलें."

आप सभी को बता दें कि शो की कहानी तारा नाम की एक लड़की के सफर की कहानी है, जो अपने पिता की ख़्वाहिश के विरूद्ध डांस रियलिटी शो डांसर नं.1 में भाग लेती है.

कंटेस्टेंट्स को योगा करवाने पहुंची शिल्पा शेट्टी, शहनाज और सिद्धार्थ ने किया ये कारनामा

BB13: पारस को बचाने पर भड़की शहनाज, सिद्धार्थ पर लगाया ऐसा आरोप सुनते ही भड़के

BB13 : सिद्धार्थ को चाहती है आरती, कश्मीरा शाह ने पकड़ ली चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -