BB13: पारस को बचाने पर भड़की शहनाज, सिद्धार्थ पर लगाया ऐसा आरोप सुनते ही भड़के
BB13: पारस को बचाने पर भड़की शहनाज, सिद्धार्थ पर लगाया ऐसा आरोप सुनते ही भड़के
Share:

'बिग बॉस 13'  में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल का एक बार फिर से झगड़ते हुए नजर आए. यह झगड़ा सिद्धार्थ के फैसले के बाद हुआ जिसमें उन्होंने इम्यूनिटी दिलाने के लिए पारस छाबड़ा का समर्थन किया. 'बिग बॉस' का सात फरवरी का एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था. इस प्रोमो वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ से लड़ती दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज सिद्धार्थ के साथ बैठी हुई हैं. वह सिद्धार्थ से कह रही हैं- 'तू मुझे बचा लेता. अगर तू मुझे बाहर निकालना चाहता है तो ठीक है.' इसके बाद पारस से सिद्धार्थ के सामने कहती हैं- 'मैं तो बचना डिजर्व भी नहीं करती उसके नजरिए से क्योंकि वो तुझे ज्यादा अहमियत देता है.' जवाब में पारस कहते हैं- 'तुमने हमेशा उसे घर में नैतिक तौर पर समर्थन दिया लेकिन खेल में नहीं.'  पारस ने आगे कहा- 'तुम हमेशा कहती हो ये तुम्हारा खेल है तो अब ये उसका खेल है. तून कौन होती है उसे रोकने वाली? क्या वो बिग बॉस तेरे लिए आया था.' पारस के बाद सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं- 'ये सब तुम्हारी चीजें होती होंगी लोगों के सामने सहानुभूति लेने की, रोने की लेकिन ये सब मेरी आदत नहीं है. अब हो गया मेरा.' इसके बाद शहनाज कहती हैं- 'ये अपना एटिट्यूट मुझे मत दिखाया कर.'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 इस पर आरती कहती हैं- 'अगर तू पारस को पे-बैक कर रहा है तो मैंने और शहनाज ने तेरा प्यादा आगे बढ़ाया इसके बाद ये आगे बढ़ा पाया.' आरती की बात सुनकर सिद्धार्थ भड़क जाते हैं. वो आरती से कहते हैं-'अगर मैंने आपके लिए खेल में कुछ किया तो आपने मुझे किस हिसाब से पे-बैक किया.' सिद्धार्थ के इतना कहते ही आरती और शहनाज का चेहरा दिखाया जाता है. इसके बाद शहनाज और सिद्धार्थ की बहस और बढ़ती जाती है. बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेटेड हैं. ये चार कंटेस्टेंट्स माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज कौर गिल हैं. इम्यूनिटी पाने का टास्क अभी पूरा नहीं हुआ है. अभी तक पारस दो पड़ाव आगे इम्यूनिटी पाने के टास्क में है. ऐसे में हो सकता है कि पारस इम्यूनिटी पा लें. अगर पारस इम्यूनिटी पाने में कामयाब हो जाते हैं तो केवल तीन लोग ही नॉमिनेशन में बच पाएंगे. ये तीन लोग माहिरा शर्मा, आरती सिंह और शहनाज कौर गिल होंगे.

 

BB13 : बिगबॉस 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर ने आसिम रियाज़ को बताया मानसिक रूप से बीमार

इंडियन आइडल: शो पर खूबसूरत शहजादी संग नजर आएंगे धर्मेंद्र, जानकर कंटेस्टेंट हुए बेकरार

जैसमीन भसीन छोड़ रही है नागिन 4 शो, फैंस को लगा झटका
 
 
 
 
 
 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -