एक दूसरे से अलग हुए तारा और आदर
एक दूसरे से अलग हुए तारा और आदर
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से नए वर्ष के दूसरे दिन एक रिश्ता टूटने की खबर भी सुनने के लिए मिली है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का अपने कथित बॉयफ्रेंड आदर जैन (Aadar Jain) से ब्रेकअप हो चुका है। तारा सुतारिया और आदर जैन ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की थी लेकिन दोनों कई इवेंट में एक-साथ दिखाई दे रहे है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ की फोटोज साझा कर रहे है। फिलहाल, तारा सुतारिया और आदर जैन के रास्ते अलग होने की जानकारी सामने आई है।

तारा सुतारिया और आदर जैन का हुआ ब्रेकअप: 'खबरों का कहना है कि तारा सुतारिया और आदर जैन का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने आपसी सहमति से अपने रास्ते अलग करने का निर्णय कर लिया है। तारा सुतारिया और आदर जैन ब्रेकअप के बाद एक अच्छे दोस्ती की तरह एक-दूसरे के संपर्क में बने हुए है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA  (@tarasutaria)

हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप की तरह ब्रेकअप की खबरों पर भी कोई रिएक्शन अब तक नहीं दिए है। गौरतलब है कि इस बार कपूर फैमिली की क्रिसमस पार्टी में तारा सुतारिया नजर नहीं तो आदर जैन के साथ उनके ब्रेकअप की अटकलें लगाई जाने लग गई है। दरअसल, कपूर फैमिली के हर फंक्शन में तारा सुतारिया नजर आती थीं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया है।

सारा नहीं बल्कि इस लड़की के साथ घूम रहे कार्तिक आर्यन

अजय देवगन ने ‘सिंघम अगेन’ को लेकर कह डाली ये बात

सारा अली खान संग लंदन में छुट्टियां बिता रहे कार्तिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -