सारा नहीं बल्कि इस लड़की के साथ घूम रहे कार्तिक आर्यन
सारा नहीं बल्कि इस लड़की के साथ घूम रहे कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण से चर्चाओं में बने हुए है । कार्तिक आर्यन न्यू ईयर से पहले ही पेरिस ही गए थे। जहां वो छुट्टियां सेलिब्रेट कर रहे है। इसको लेकर अभी हाल ही में खबर आई थी कि ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन भी फ्रांस गई हुई है। इसके उपरांत दोनों के लेकर खबर सामने आने लग गई है। इसी दौरान कार्तिक आर्यन को लेकर एक रिपोर्ट भी सुनने के लिए मिली है, जिसमें ये कहा है कि निहारिका ठाकुर और कार्तिक एक दूसरे को डेट भी कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन और निहारिका ठाकुर लंदन में एक साथ है। 

इस मिस्ट्री गर्ल से जुड़ा कार्तिक आर्यन का नाम: दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक फोटोज साझा की थी, जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगे है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया था कि वो लंदन में हैं। कुछ देर के उपरांत यही सेम फोटो निहारिका ठाकुर ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसे देखने के उपरांत फैन्स कयास लगाने लगे कि दोनों साथ में हैं। 

 

मालूम हो कि निहारिका ठाकुर का नाम इससे पहले सिंगर प्रतीक कुहड़ के साथ जुड़ा हुआ था। हालांकि आगे चलकर दोनों का ब्रेकअप हो चुके था। निहारिका ठाकुर एक डॉक्टर हैं। लेकिन कार्तिक और निहारिका के रिश्ते की अगर बात करें तो अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका है। इन दोनों की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे है। मगर इन फोटोज के सामने के उपरांत सोशल मीडिया यूजर्स एक्टिव हो गए हैं। वे इंटरनेट पर कार्तिक और निहारिका को लेकर जंकर कमेंट भी करने लगे है।

सारा अली खान संग लंदन में छुट्टियां बिता रहे कार्तिक

‘ये मेरी है, मैं इसको चाटूँगी...’ पठान के बेशर्म गाने को लेकर समर्थन में आई ये एक्ट्रेस

जनवरी माह होगा मनोरंजन से भरा, एक के बाद एक रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -