अजय देवगन ने ‘सिंघम अगेन’ को लेकर कह डाली ये बात
अजय देवगन ने ‘सिंघम अगेन’ को लेकर कह डाली ये बात
Share:

बॉलवुड स्टार अजय देवगन के लिए वर्ष 2022 बहुत अच्छा रहा। उनकी कई मूवी वर्ष 2022 में रिलीज हुई, लेकिन 'दृश्यम 2' ने आते ही छा जाती है। 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार भी किया है। 'दृश्यम 2' के उपरांतअब अजय देवगन अपनी मूवी 'भोला' के साथ फिर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा भी मचाने वाले है। अजय देवगन इस मूवी से जुड़े अपडेट्स अपने सोशल मीडिया हैंडल से निरंतर साझा कर रहे है। लेकिन इसी दौरान अजय देवगन ने एक ऐसी फोटोज साझा की है, जिसे देखने के उपरांत उनके फैंस खुश हो गए। तो चलिए जानते है पूरा मामला क्या है।

सिंघम 3' को लेकर मिला बड़ा अपडेट: अजय देवगन और रोहित शेट्टी की मूवी 'सिंघम' अपने पहले पार्ट के आने के बाद से ही चर्चा में आ चुकी है। इस मूवी के दूसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार भी कर रही है। इसके उपरांत से ही मेकर्स 'सिंघम 3' को लाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच अजय देवगन ने एक फोटो शेयर कर 'सिंघम 3' को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

 

अजय देवगन ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो रोहित शेट्टी के साथ खड़े नजर आ रहे है। इस तस्वीर को अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस फोटोज को साझा करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'नए साल की बहुत अच्छी शुरूआत हुई है, मैंने 'सिंघम अगेन' की स्क्रिप्ट सुनी, जो बहुत शानदार है। ये फिल्म हम दोनों की 11वीं ब्लॉकबस्टर मूवी होने वाली है।' इस ट्वीट के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। 

सारा अली खान संग लंदन में छुट्टियां बिता रहे कार्तिक

‘ये मेरी है, मैं इसको चाटूँगी...’ पठान के बेशर्म गाने को लेकर समर्थन में आई ये एक्ट्रेस

जनवरी माह होगा मनोरंजन से भरा, एक के बाद एक रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -