सारा अली खान संग लंदन में छुट्टियां बिता रहे कार्तिक
सारा अली खान संग लंदन में छुट्टियां बिता रहे कार्तिक
Share:

भूल भुलैया 2 फेम अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। कार्तिक अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं। इन्हीं फोटोज के चलते कार्तिक आर्यन फिर से सुर्खियों में आ चुकी है। कार्तिक आर्यन न्यू ईयर से पहले ही पेरिस भी गए हुए थे। जहां वो छुट्टियां बिता रहे है। इसको लेकर अभी हाल ही में खबर आई थी कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कजिन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) भी फ्रांस में फस चुकी है। इसके उपरांत दोनों के लेकर खबर भी सुनने के लिए मिलने लगी है। लेकिन इसको लेकर कार्तिक आर्यन ने अपनी बात भी रख दें। जिसके उपरांत अब एक्टर का नाम सारा अली खान से साथ जोड़ा जाने लग गया है।

क्या एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं कार्तिक-सारा: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक के उपरांत एक तस्वीर साझा कर रही हैं। तो वहीं दूसरी कार्तिक आर्यन भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फोटोज साझा कर रहे हैं। लेकिन एक तस्वीर ने फैंस के मन में सावल भी उठा दिए है। 

जो नए वर्ष पर साझा की गई थी। सारा और कार्तिक ने ये फोटो एक ही वक़्त पर शेयर की और इन दोनों की तस्वीर के स्थान एक लगभग एक जैसी है। इसके उपरांत इन दोनों के लेकर सोशल मीडिया पर फिर से बात शुरू हो गई है। फैंस को लग रहा है कि दोनों एक साथ छुट्टियां बिताने गई है।

‘ये मेरी है, मैं इसको चाटूँगी...’ पठान के बेशर्म गाने को लेकर समर्थन में आई ये एक्ट्रेस

जनवरी माह होगा मनोरंजन से भरा, एक के बाद एक रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्मे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दुबई में मनाया इन लोगों के साथ नववर्ष का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -