सैफ और करीना से है तारा अलीशा का गहरा रिश्ता...हकीकत उड़ा देगी आपके होश

टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के बल कर हर किसी का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस तारा अलीशा बेरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं तारा अलीशा बेरी हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती रहती है. इतना ही नहीं तारा अलीशा बेरी आज अपना जन्मदिन मना रही है, जी हां तारा अलीशा बेरी का जन्म आज ही के दिन यानि 19 मई 1988 में हुआ था. इंडस्ट्री में आने के बाद तारा अलीशा बेरी के जीवन से जुड़ा हुआ एक बड़ा राज सबके सामने आया था जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया था, तो चलिए जानते है क्या है वह राज....

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट की हालिया रिलीज इरोटिक थ्रिलर ‘लव गेम्स’ में अलीशा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तारा अलीशा बेरी के बारे में पता चला है की वह अभिनेत्री करीना कपूर खान की ननद और अभिनेता सैफ अली खान की कजिन हैं. दरअसल, तारा की मां और एक्स मॉडल रह चुकीं नंदिनी सेन के भाई ने शर्मिला टैगोर के कजिन से शादी की थी. इस नाते तारा अलीशा बेरी और सैफ अली खान आपस में भाई-बहन हुए. अपनी इस हॉट फिल्म लव गेम्स में सैफ अली खान की बहन व करीना की ननद तारा अलीशा ने अपनी अदाओं के हॉट जलवे से फिल्म में काफी बोल्ड दृश्य दिए है.

27 साल की तारा ने अपना करियर साल 2011 में तेलुगू फिल्म ‘100%’ लव से शुरू किया था. तारा ने फिल्म ‘मस्तराम’ (2014) के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने ‘परफेक्ट गर्ल’ (2015) नाम की फिल्म में भी काम किया, जिसे क्रिटिक्स से काफी तारीफे मिली थीं फिल्मों के अलावा तारा ने कई शॉर्ट मूवीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है.

छोटे परदे पर (एपिक चैनल) पर आने वाले अनुराग बासु के शो 'Stories by Rabindranath Tagore' में भी तारा ने काम किया है. वहीं, 'लव गेम्स' इन दिनों अपने बोल्ड सब्जेक्ट को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म में कई बोल्ड सीन हैं, लेकिन तारा अलीशा बेरी ने इंटीमेट सीन्स को करने में कोई आनाकानी नहीं की. उन्हें 'सेक्स सिंबल' के टैग से भी कोई परेशानी नहीं है.

करीना की फिल्म की शूटिंग में कंपनी दे रहे बेटे जेह

आखिर क्यों फराह के घर मांग में सिंदूर लगाकर पहुंची थी ऐश्वर्या...सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा

अपने बेटे की मूवी में ही कैमियो करते हुए नजर आएँगे आमिर खान 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -