आखिर क्यों फराह के घर मांग में सिंदूर लगाकर पहुंची थी ऐश्वर्या...सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं और अपने से जुड़े फोटोज और वीडियोज भी साझा करते हुए दिखाई देते है। कई बार ऐसा होता है कि ये अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए थ्रोबैक तस्वीर भी साझा कर देते है। अब मशहूर फिल्ममेकर फराह खान ने एक पुरानी प्यारी पोटोस साझा कर दी है। इस फोटो में उनके साथ कुछ अन्य स्टार्स दिखाई दे रहे है। इसमें ऐश्वर्या राय ने सभी का ध्यान खींचा है। दरअसल, उन्होंने सिंदूर भी लगाया हुआ है।

फराह ने दिखाया पुरानी फोटो: फराह खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज साझा कर दी है। जिसमे करण जौहर, साजिद खान, रानी मुखर्जी, फरहान अख्तर और ऐश्वर्या राय दिखाई दे रहे है। फराह खान ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'ये तस्वीर वर्ष 2001 की है जब उन्होंने पहली बार अपना घर खरीदा था। ऐश्वर्या राय सीधी देवदास के शूट से सिंदूर लगाकर पहुंची थी। ये बहुत ही रेयर फोटो है जब पहली बार करण जौहर नॉन डिजाइनर कपड़ों में दिखाई दे रही थी।'

 

ऐश्वर्या राय के सिंदूर की कहानी: बता दें कि फराह खान द्वारा शेयर की गई फोटोज को  देखकर लोगों के मन में जिज्ञासा पैदा हुई कि ऐश्वर्या राय ने सिंदूर क्यों लगा रखा है। वर्ष 2001 में जब ये फोटो क्लिक की गई तब ऐश्वर्या राय मूवी 'देवदास' की शूटिंग कर रही थीं और फिल्म सेट से डायरेक्ट फराह खान के घर आई हुई थी तो मांग में सिंदूर लगा रह गया। बताते चलें कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से साल 2007 में विवाह किया था। दोनों की एक बेटी आराध्या भी है।

नेहा कक्कड़ के पति का सामान हुआ चोरी, एप्पल वॉच से लेकर हीरे की अंगूठी तक शामिल

भूख के मारे कियारा का हुआ हाल बेहाल, फैन से कहा- ''सेल्फी ले लो जल्दी, मैंने..."

सलमान ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -