करीना की फिल्म की शूटिंग में कंपनी दे रहे बेटे जेह

बाॅलीवुडअभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी डेब्यू वेब प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। करीना कलिम्पोंग में वेब प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर चुकी है। वह आए दिन सेट से अपनी फोटोज भी साझा करती रहती हैं। कलिम्पोंग में शूटिंग कर रही करीना को एक खास शख्स उन्हें कंपनी देता हुआ दिखाई दे रहा है। ये शख्स और कोई नहीं बल्कि उनके छोटे बेटे जहांगीर अली खान हैं। करीना कपूर हमेशा बेटे जेह के साथ ट्रैवल करती दिखाई देती है।

जेह की आयु एक वर्ष से अधिक है और इस समय वो करीना उसे अधिक से अधिक वक़्त देने की प्रयास करती है। ऐसे में करीना जेह को लेकर कलिम्पोंग पहुंची, जहां से उन्होंने उनके साथ एक खूबसूरत फोटोज भी साझा कर दी है। शेयर की गई फोटोज में करीना जहां अपने बाल बनवाती हुई नजर आ रही है। वहीं नन्हें जेह उनके सामने वाली बेबी कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे है। करीना ने इस तस्वीर के साथ-'Double whammy!! बेस्ट आदमी की कंपनी में तैयार। कलिम्पोंग डे 4#Devotionofsuspectx।' मां-बेटे की इस तस्वीर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

जिसके पूर्व करीना की उनके को-स्टार जयदीप अहलावत संग एक फोटो भी देखने को मिली है। फोटोज में करीना ग्रे शर्ट में दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ है और चेहरे पर मिनिमल मेकअप कर रखा है। वह अपने जयदीप अहलावत के साथ खड़ी हैं । दोनों एक साथ क्लैपबोर्ड पकड़े हुए हैं पाउट बनाया हुआ है।  इस फोटोज साझा करते हुए जयदीप ने लिखा-''द बेस्ट' से पाउट करने का तरीका सीखने में 'इतना' डिवोशन और मैं बुरी तरह से फेल हो गया... पहला दिन एक साथ पूरा हुआ और एक और 'द बेबो' के साथ आगे की लंबी यात्रा, द गॉर्जियस @kareenakapoorkhan।' इतना ही नहीं इस फिल्म का कोई नाम फाइनल नहीं किया जा सका है। मूवी  को जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का रीमेक भी बताया जा रहा है। ये अगले साल नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाला है।

 

 

 

अपने बेटे की मूवी में ही कैमियो करते हुए नजर आएँगे आमिर खान

शादी के 1 माह पुरे होते ही आलिया ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

नेहा कक्कड़ के पति का सामान हुआ चोरी, एप्पल वॉच से लेकर हीरे की अंगूठी तक शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -