अपने बेटे की मूवी में ही कैमियो करते हुए नजर आएँगे आमिर खान
अपने बेटे की मूवी में ही कैमियो करते हुए नजर आएँगे आमिर खान
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का लोग बेसब्री से प्रतीक्षा में लगे हुए है। कई बार मूवी की रिलीज डेट पोस्टपोन होने के उपरांत फाइनली ये मूवी 12 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। मूवी को 2 गाने रिलीज हो चुकी है, जिन्हें लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। इसी दौरान आमिर खान के बेटे जुनैद खान की मूवी भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। ख़बरों की माने तो, आमिर खान अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'प्रीतम प्यारे' के लिए कैमियो रोल में दिखाई देने वाले है। इस  मूवी में जुनैद खान लीड रोल में दिखाई देने वाले है। 

आमिर खान ने की कैमियो रोल की शूटिंग: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान मई की शुरुआत में अपने प्रोडक्शन हाउस की मूवी 'प्रीतम प्यारे' के लिए कैमियो की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंच चुके है। मूवी से जुड़े एक सोर्स ने कहा है कि आमिर खान 1 मई को राजस्थान में जुनैद और टीम में शामिल हो गए थे। उन्होंने एक सप्ताह के दौरान बागर में एक गाने और अस्पताल के कुछ सीन की शूटिंग भी कर चुके है। आमिर खान, जुनैद खान और को-एक्टर संजय मिश्रा ने पुराने नवलगढ़ में हेरिटेज प्रॉपर्टी, ग्रैंड हवेली और रिजॉर्ट पर अपनी शूटिंग को पूरा किया है। शहर की कूलवाल कोठी होटल के आसपास भी कुछ सीन शूट कर लिए गए है।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म: बताते चलें कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान फिल्म 'प्रीतम प्यारे' के साथ मूवी 'महाराजा' में भी काम कर रहे हैं। मूवी 'महाराजा' जुनैद खान की डेब्यू मूवी होने वाली है। आमिर खान के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह डायरेक्टर अद्वैत चंदन की मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर के साथ काम करते दिखाई दे रही है। ये तीसरा मौका होगा जब आमिर खान और करीना कपूर एक साथ फिल्म करेंगे। इससे पहले दोनों फिल्म 'थ्री इडियट्स' और फिल्म 'तलाश' में काम कर चुके हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की हॉलीवुड मूवी 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है।

नेहा कक्कड़ के पति का सामान हुआ चोरी, एप्पल वॉच से लेकर हीरे की अंगूठी तक शामिल

भूख के मारे कियारा का हुआ हाल बेहाल, फैन से कहा- ''सेल्फी ले लो जल्दी, मैंने..."

सलमान ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -