'मैं बिग बॉस न देखती हूँ ना कभी देखूंगी', साजिद खान को देख बोली ये मशहूर अदाकारा
'मैं बिग बॉस न देखती हूँ ना कभी देखूंगी', साजिद खान को देख बोली ये मशहूर अदाकारा
Share:

साजिद खान (Sajid Khan) की बिग बॉस (Bigg Boss 16) में एंट्री होने के बाद से अब तक कई एक्ट्रेसेस ने नाराजगी जताई है। इस लिस्ट में उर्फी जावेद से लेकर सोना मोहापात्रा तक शामिल है जिन्होंने यौन शोषण के आरोपी को टीवी पर फेम मिलने को लेकर मेकर्स के प्रति गुस्सा जाहिर किया था। अब इसी लिस्ट में एक नाम और आया है और वह नाम किसी और का नहीं बल्कि तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का है। आपको याद हो तो तनुश्री दत्ता साल 2018 में मीटू आंदोलन का एक बड़ा चेहरा थीं। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए थे। अब इन सभी के बीच हाल ही में तनुश्री दत्ता ने बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दोस्तों के साथ धूम-धाम से रकुल प्रीत सिंह ने मनाया जन्मदिन

जी दरअसल एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा, "मैं पूरी तरह से हैरान हूं। मैं इस गैर जिम्मेदार एक्शन और जनता पर पड़ रहे प्रभाव को लेकर पूरी तरह से अवाक हूं। मैं बिग बॉस नहीं देखती और मुझे नहीं लगता कि मैं इसे आगे कभी देखूंगी।" इसी के साथ यौन उत्पीड़न को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए तनुश्री ने कहा, "मीटू आंदोलन भारत में एक प्रतिष्ठित घटना थी। एक भारतीय अमेरिकन लड़की होने के नाते मुझे यह समझ नहीं आता कि इस तरह की चुप्पी को क्यों इंडस्ट्री में प्रोत्साहित किया जाता है। मुझे लगता है कि अगर गलत व्यवहार के लिए लोगों को दंड दिया जाए तो सभी समुदाय सुरक्षित रहेंगे।"

दूसरी तरफ उनके अलावा महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी साजिद खान की बिग बॉस में एंट्री को लेकर नाराजगी जाहिर की है। जी दरअसल उन्होंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र लिखा है और साजिद खान को शो से बाहर करने की मांग की थी। हालांकि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने इस मामले में साजिद खान का सपोर्ट किया था। जी दरअसल फेडरेशन का कहना है कि साजिद पहले ही अपनी सजा का चुके हैं और अब उन्हें अपनी जिंदगी जीने का पूरा हक है।

रणवीर संग टूटने वाला है रिश्ता!, दीपिका पादुकोण ने खोला राज

3.4 लाख का बैग लेकर निकलीं सारा अली खान, देखते रहे गए लोग

इन दो मशहूर सितारों को मिला 'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -